गणेश उत्सव में बच्चों की तरह नाचते दिखे जैकी श्रॉफ और पंकज त्रिपाठी, हाथों में मंजीरा लेकर किया डांस

सोशल मीडिया पर गणेश उत्सव का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें जैकी श्रॉफ झांझ बजाते हुए मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं. उनके साथ एक्टर पंकज त्रिपाठी भी देसी अंदाज में दिखे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

महाराष्ट्र में बीते दिनों गणेश उत्सव की धूम देखते ही बन रही थी. दरअसल, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी गणेश प्रतिमा स्थापित की. इस दौरान उनके साथ उत्सव में शामिल होने कई फिल्मी सितारे भी पहुंचे. बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान रखने वाले और अपने हटके स्टाइल के लिए मशहूर ‘जग्गू दादा' यानी जैकी श्रॉफ भी सीएम के गणेश उत्सव में शामिल हुए. जैकी श्रॉफ इस दौरान झांझ बजाते और झूम-झूम कर नाचते नजर आए, उनके साथ एक्टर पंकज त्रिपाठी भी देसी अंदाज में दिखे, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

जग्गू दादा का मजेदार डांस

गणेश उत्सव की धूम में बॉलीवुड के ये एक्टर्स सब कुछ भूल जैसे बच्चे बन गए और झूमते दिखे. जैकी श्रॉफ को हाथों में झांझ लेकर झूमते हुए और झांझ को मजे से बजाते देखा जा सकता है. वहीं पंकज त्रिपाठी अपने देसी अंदाज में सफेद पैंट शर्ट के साथ पीले रंग का गमछा कंधे पर लिए हाथों में मंजीरा लेकर झूम-झूम कर बजाते दिखते हैं. पास में सुनील शेट्टी भी खड़े हैं और उनके हाथों में भी मंजीरे दिखाई दे रहे हैं.

यूजर्स बोले- ऐसा ही बॉलीवुड चाहिए

महज तीन दिनों में इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर 7 लाख 61 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ऐसा ही बॉलीवुड हम चाहते हैं, जय हिंद, जय महाराष्ट्र. वहीं दूसरे ने लिखा, एक सबक कि अपने अंदर के बच्चे को कभी ख़त्म न होने दें. वहीं तीसरे ने लिखा, ये है गणेश उत्सव का सही उत्साह, गणपति बप्पा मोरया.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report