ITBP के जवानों ने 17 हजार फीट की ऊंचाई पर ऐसे मनाया होली का जश्न, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर ITBP के जवानों का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे होली का त्यौहार मनाते नजर आ रहे हैं. ITBP के जवान इस वीडियो में बड़ी ही मस्ती में झूमते गाते दिखाई दे रहे हैं. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
I

देशभर में होली का त्यौहार (Holi Celebration) बड़ी धूमधाम से मनाया गया. वहीं, सोशल मीडिया पर ITBP के जवानों का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे होली का त्यौहार मनाते नजर आ रहे हैं. ITBP के जवान इस वीडियो में बड़ी ही मस्ती में झूमते गाते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो ITBP के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि ITBP के जवान लद्दाख में 17 हजार फीट की ऊंचाई पर होली के त्यौहार का जश्न मना रहे हैं. वीडियो में जवान मस्ती में नाचते और गाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में जवान गजबन पानी ले चली गाने पर झूमते और ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर ही अपा अंदाज़ा लगा सकते हैं कि वहां का मौसम कितना ठंडा है फिर भी जवान होली की मस्ती में खोए हुए हैं.

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 8 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर ढेरों कमेंट्स करने के साथ ही जवानों की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें होली की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave