इटालियन दूल्हे के परिवार ने भारतीय दुल्हन के लिए काला चश्मा गाने पर किया मस्ती भरा डांस, वायरल Video देख झूम उठेंगे आप

वीडियो को टोरंटो स्थित वेडिंग कोरियोग्राफी कंपनी, नाचांडको द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins

विभिन्न संस्कृतियों के लोगों के बीच होने वाली शादी, कपल और उनकी फैमिली जीवन की एक खूबसूरत तस्वीर बुनती हैं क्योंकि वे परंपराओं, खाद्य पदार्थों और बहुत कुछ का आदान-प्रदान करने के सफर पर निकलते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो उस खूबसूरत मिश्रण को उजागर करता है क्योंकि इसमें एक इटालियन दूल्हे का परिवार अपनी भारतीय दुल्हन के लिए बॉलीवुड सॉन्ग पर एक स्पेशल डांस की तैयारी कर रहा है. यह ऐसे क्षणों में से एक है जो आपको एक प्यारी स्माइल के साथ छोड़ देगा.

वीडियो को टोरंटो स्थित वेडिंग कोरियोग्राफी कंपनी, नाचांडको द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, “इटालियन  परिवार ने दूल्हा-दुल्हन को सरप्राइज दिया और भीड़ बेकाबू हो गई. हमें मिश्रित शादियां सिखाना बहुत पसंद है... बहुत मज़ेदार!” कमेंट सेक्शन में कुछ हैशटैग दर्शाते हैं कि दुल्हन भारतीय है.

देखें Video:

वीडियो में, दूल्हे का इतालवी परिवार पारंपरिक भारतीय पोशाक पहने हुए, हिट ट्रैक काला चश्मा पर डांस कर रहा है. यह गाना 2018 में आई फिल्म बार-बार देखो का है. शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 6.5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है. इस शेयर पर अब तक करीब 28,000 लाइक्स जमा हो चुके हैं. लोगों ने शेयर पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट पोस्ट किए.

एक महिला ने लिखा, "मैं कुछ हद तक इटालियन और कुछ हद तक फ़ारसी भारतीय हूं और यह देखकर मुझे बहुत खुशी होती है." एक अन्य ने भी इसमें शामिल होकर कहा, "ये वे माता-पिता हैं जो अपने बच्चों से प्यार करते हैं". तीसरे ने पोस्ट किया, "जब तक आपने भारतीय शादी की पार्टी का अनुभव नहीं किया है तब तक आप किसी 'शादी' में नहीं गए हैं." चौथे ने कमेंट किया, "ईमानदारी से यह अब तक का सबसे महान वीडियो है".

काला चश्मा गाना मूल रूप से 1991 में रिलीज़ किया गया था और बाद में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कैटरीना कैफ के विज्ञान-फाई रोमांस के लिए बादशाह और नेहा कक्कड़ द्वारा 2018 में फिर से बनाया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह ग्लोबल हिट बन गया. डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: 'बापू भी दावेदार और बेटा भी' हरियाणा में PM का कांग्रेस पर बड़ा हमला
Topics mentioned in this article