बाहर ओले पड़ रहे थे तभी दुकानदार ने गेट खोलकर चिड़िया को दुकान के अंदर बुला लिया, वीडियो वायरल हो रहा है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दुकानदार एक चिड़िया को अंदर बुला लेता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाहर बर्फ के छोटे-छोटे गोले गिर रहे हैं. इससे किसी भी इंसान की जान जा सकती थी.

Advertisement
Read Time: 23 mins
सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Social Media Viral Video: इंटरनेट पर हमें कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से दंग हो जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर ओले पड़ रहे थे. लोग आस-पास की दुकानों में सुरक्षित थे. तभी एक दुकान के पास एक छोटी चिड़िया अपनी जान बचाने आती है. ऐसे में दुकानदार गेट खोल देता है और चिड़िया को अंदर बुला लेता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दुकानदार एक चिड़िया को अंदर बुला लेता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बाहर बर्फ के छोटे-छोटे गोले गिर रहे हैं. इससे किसी भी इंसान की जान जा सकती थी. ऐसे में छोटी चिड़िया को दुकान के अंदर बुलाकर दुकानदार ने एक बेहतरीन काम किया है.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. @cctvidiots नाम के ट्विटर यूज़र ने इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को 3 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बहुत ही महान इंसान है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इससे सुंदर वीडियो मैंने कभी नहीं देखा है.

Advertisement

इस वीडियो को भी देखें- 22 तरह के स्वादिष्ट समोसे मिलते हैं इस दुकान में, मलाई पनीर समोसा बहुत ख़ास है

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?