लाइव इंटरव्यू कर रहा था पत्रकार, तभी इजरायल ने घर पर दाग दी मिसाइल, धमाके में फ्रेम से बाहर उड़ा पत्रकार

पत्रकार ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया, उसके कुछ ही देर बाद वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिसे देखकर यूजर्स भी पत्रकार के साथ सहानुभूति जता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

लेबनान पर इजराइली हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिसके अलग-अलग वीडियो सामने आते रहते हैं. इजराइल के ऐसे ही एक हमले का ताजा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पत्रकार का लाइव इंटरव्यू अचानक शोर-शराबे में तब्दील होता हुआ दिखाई देता है. इस लेबनीज पत्रकार ने खुद ही ये वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जो बेहद चौंकाने वाला है. पत्रकार ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया, उसके कुछ ही देर बाद वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिसे देखकर यूजर्स भी पत्रकार के साथ सहानुभूति जता रहे हैं.

आगे इंटरव्यू और पीछे हमला

ये जानलेवा हादसा हुआ पत्रकार फदी बौदया के साथ. फदी बौदया मिराया इंटरनेशनल नेटवर्क के एडिटर इन चीफ हैं. ट्विटर पर मालकोम एक्स नाम के ट्विटर हैंडल ने उनका यह वीडियो पोस्ट किया है. महज 24 सेकंड के इस वीडियो की शुरुआत में फदी बौदया पहले इंटरव्यू में बात करते दिखाई देते हैं. ट्विटर हैंडल ने दावा किया है कि, फदी बौदया स्काइप के माध्यम से एक लाइव इंटरव्यू कर रहे थे. जब उनके घर पर एक मिसाइल आकर गिरी, जिसमें वो मरतेजमरते बचे. मिसाल अटैक से चंद मिनट पहले ही उन्होंने अपना लाइव इंटरव्यू शुरू किया था.

यहां देखें वायरल वीडियो

Advertisement

जर्नलिस्ट ने कहा- शुक्रिया

इस हमले के बाद अधिकांश लोग यही जानना चाहते थे कि पत्रकार फदी बौदया का क्या हुआ? हमले के कुछ समय बाद उन्होंने भी एक ट्वीट किया और अपनी खैरियत की खबर सुनाई. फदी बौदया ने ट्वीट में लिखा कि, 'उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने कॉल, टेक्स्ट किया या मुझे देखने आए.' उन्होंने आगे भगवान का भी शुक्रिया किया, फिलहाल वो ठीक हैं. आगे उन्होंने लिखा कि, 'बहुत जल्द वो अपने काम पर लौटेंगे और अपनी मीडिया ड्यूटी पूरी करेंगे.' उनकी पोस्ट पर कई लोगों ने लिखा कि, 'शुक्र है कि वो ठीक हैं. फद बौदया के जानने वालों ने उनके हालचाल जाने हैं और सहानुभूति भी जताई है.'

Advertisement

ये भी देखेंः- 21 साल के तोते की हुई ट्यूमर सर्जरी

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Sirsa Seat पर Gopal Kanda को Congress दे पाएगी टक्कर?