यात्री ने पहली बार IRCTC से ऑर्डर किया खाना, Veg Thali में रेंगता मिला जिंदा कॉकरोच, Video देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो में IRCTC द्वारा ऑर्डर की गई सब्जी थाली में कॉकरोच मिलने पर एक यात्री की निराशा दिखाई गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

भारतीय रेलवे हाल ही में यात्रियों की चिंताओं के कारण सुर्खियों में रहा है. इन चिंताओं को सोशल मीडिया द्वारा बढ़ाया गया है, जिसमें स्वच्छता, भीड़भाड़ और देरी जैसे मुद्दों को उजागर करने वाले वीडियो वायरल हो रहे हैं. इससे विभाग के लिए प्रतिष्ठा संबंधी चुनौतियां खड़ी हो गई हैं. हाल ही में यात्री चिंताओं को जोड़ते हुए, जून 2024 में 'भारतीय रेलवे' का Subreddit पर एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में IRCTC द्वारा ऑर्डर की गई सब्जी थाली में कॉकरोच मिलने पर एक यात्री की निराशा दिखाई गई है. यात्री साधारण भोजन का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उनका उत्साह तब घृणा में बदल गया जब उन्हें अपने गुलाब जामुन में कॉकरोच रेंगता हुआ दिखाई दिया.

यूजर ने कैप्शन लिखा, "पहली बार, मैंने IRCTC से डिनर का ऑर्डर दिया और मुझे यह मिला: एक जिंदा कॉकरोच." यह वीडियो, दूसरों की तरह, सफाई और देरी जैसे मुद्दों पर प्रकाश डालता है, जो भारतीय रेलवे के सामने प्रतिष्ठा संबंधी बाधाओं को बढ़ाता है. वीडियो ने तेजी से ध्यान आकर्षित किया, Reddit यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में मजाकिया कमेंट लिखे हैं.

Cockroach in food
byu/Aggravating-Wrap-266 inindianrailways

एक यूजर ने मजाक में कमेंट किया कि यह कॉकरोच भोजन में अधिक प्रोटीन मूल्य जोड़ देगा, "क्रंची प्रोटीन युक्त आहार," एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसलिए मैं रेलवे या स्टेशनों पर पकाई गई कोई भी चीज नहीं खाता हूं. या तो मैं अपना खाना खुद लेता हूं या सिर्फ पैकेज्ड स्नैक्स खरीदता हूं. अगर मेरे पास कुछ नहीं है तो मैं दिन भर उपवास करूंगा." तीसरे यूजर ने लिखा, "रेलवे: आप इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकते क्योंकि आपको महंगी मांसाहारी थाली परोसी गई है जो इतनी ताज़ा है कि यह थाली में जिंदा है."
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत
Topics mentioned in this article