IPS ने शेयर की जिम में घुसते सांप की तस्वीर, कही ऐसी बात, कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

भारतीय पुलिस अधिकारी अरुण बोथरा (IPS Arun Bothra) ने एक जिम में घुसने की कोशिश कर रहे एक सांप (Snake) की दो तस्वीरें शेयर कीं हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
I

इंटरनेट पर अजीबोगरीब चीजों की कोई कमी नहीं है, आए दिन सोशल मीडिया पर अजीबगरीब, हैरान करने वाले और मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. और, यह वायरल पोस्ट इसका सटीक उदाहरण है. भारतीय पुलिस अधिकारी अरुण बोथरा (IPS Arun Bothra) ने एक जिम में घुसने की कोशिश कर रहे एक सांप (Snake) की दो तस्वीरें शेयर कीं हैं. हम मजाक नहीं कर रहे हैं. अगर आपको इस पर विश्वास नहीं है, तो पोस्ट को जरूर देखें.

वायरल हो रहे पोस्ट को अरुण बोथरा ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें एक सांप की दो तस्वीरें दिखाई गईं जो उनके जिम में घुसने की कोशिश कर रहे थे. अधिकारी ने अपनी पोस्ट के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है.

अरुण बोथरा ने बिन बुलाए मेहमान की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "उसे जिम में घुसने की कोशिश करते हुए देखा. लेकिन वह पहले से ही इतना पतला है."

पोस्ट ने जल्द ही लोगों का ध्यान आकर्षित किया और उन्होंने अपनी चुटीली प्रतिक्रियाओं के साथ कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा, 'आपने उसका डाइट प्लान क्यों नहीं चेक किया. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "उन्होंने लेग डे जरूर छोड़ दिया."

अलीगढ़ के प्रथामिक स्कूल में घुसा मगरमच्छ, देखें चौकाने वाला वीडियो

Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित