अंतरराष्ट्रीय पुरुष दिवस पर टीना अंबानी ने किया स्पेशल पोस्ट, इन्हें बताया अपनी लाइफ में सबसे Special

दुनिया आज अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस (International Men's Day) मना रही है. टीना अंबानी (Tina Ambani) ने अपने जीवन के सबसे स्पेशल पुरुष और उन सभी "अद्भुत पुरुषों'' के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जो अपने जीवन में महिलाओं को सशक्त बनाते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

दुनिया आज अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस (International Men's Day) मना रही है. टीना अंबानी (Tina Ambani) ने अपने जीवन के सबसे स्पेशल पुरुष और उन सभी "अद्भुत पुरुषों'' के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जो अपने जीवन में महिलाओं को सशक्त बनाते हैं. टीना अंबानी ने आज सुबह अपने पति, अनिल अंबानी और अपने दो बेटों अनमोल और अंशुल को लेकर एक पोस्ट किया. पुरुषों और लड़कों के स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ाने, लैंगिक समानता को बढ़ावा देने और उनके सामने आने वाले मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए हर साल 19 नवंबर को अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस मनाया जाता है.

टीना अंबानी ने अपनी पोस्ट को उन पुरुषों को समर्पित किया जो "अपनी माताओं, बहनों, पत्नियों, बच्चों, परिवार और दोस्तों के लिए समर्थन की चट्टान के रूप में खड़े हैं.'' उन्होंने अपने जीवन में इस "सशक्तिकरण और समर्थन" के लिए खुद को धन्य माना.

इंस्टाग्राम पर 63 साल की टीना अंबानी ने लिखा, "यह टोस्ट उन सभी अद्भुत पुरुषों के लिए, जो अपने जीवन में महिलाओं को सशक्त बनाते हैं और अपनी मां, बहनों, पत्नियों, बच्चों, परिवार और दोस्तों के समर्थन के लिए एक चट्टान के रूप में खड़े रहते हैं.''

Advertisement

उन्होंने कहा, "मेरे जीवन में इस अधिकार और समर्थन का आशीर्वाद है: मेरे पिता, ससुर और भाई से लेकर मेरे पति और बेटों तक."

Advertisement

Advertisement

टीना अंबानी अक्सर सोशल मीडिया पर पारिवारिक तस्वीरें साझा करती हैं. अगस्त में, उसने विश्व फ़ोटोग्राफ़ी दिवस पर अपने परिवार के एल्बम से कुछ अनमोल तस्वीरें पोस्ट करके प्रशंसकों को प्रसन्न किया था.

Advertisement

अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस 2020 का विषय "पुरुषों और लड़कों के लिए बेहतर स्वास्थ्य" है. विषय स्वास्थ्य और पुरुष आबादी की भलाई के लिए व्यावहारिक सुधार करने की आवश्यकता पर केंद्रित है.

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान