रेलवे स्टेशन पर डांस करने वाली इन्फ्लुएंसर को मुंबई RPF ने सिखाया सबक, Video शेयर कर सीमा ने मांगी माफी

मुंबई RPF ने सीमा कन्नौजिया पर CSMT रेलवे स्टेशन पर डांस करने के लिए ये कार्रवाई की है, जिसके बाद सीमा एक वीडियो में अपने बर्ताव के लिए माफी मांगाती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Influncer Seema Kannaujiya Viral Video: रील के इस जमाने में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो चंद लाइक्स और फॉलोअर्स के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे लोगों के वीडियो सामने आते रहते हैं, जो मेट्रो हो, बस हो या फिर ट्रेन कहीं भी डांस करके या फिर कुछ अजीबोगरीब हरकते कर के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने की तमाम कोशिशे करते नजर आते हैं. कुछ समय पहले एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था, जिसमें एक लड़की खड़ी ट्रेन से कूदकर छत्रपति शिवाजी टर्मिनस रेलवे स्टेशन पर अजीबोगरीब तरीके से डांस करती नजर आई थी, जिससे प्लेटफॉर्म पर आने जाने वाले लोगों को परेशान होते देखा गया था. यही वजह है कि, मुंबई RPF ने सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सीमा कन्नौजिया पर कार्रवाई की है.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, मुंबई RPF ने सीमा कन्नौजिया पर CSMT रेलवे स्टेशन पर डांस करने के लिए ये कार्रवाई की है, जिसके बाद सीमा एक वीडियो में अपने बर्ताव के लिए माफी मांगाती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही लोगों से ये अपील भी कर रही हैं कि, रेलवे स्टेशनों पर रील न बनाएं ये दंडनीय अपराध है. ये पहली बार नहीं है जब सीमा ऐसे अजीबो-गरीब डांस करते हुए नजर आई हैं. इससे पहले भी उनके ऐसे कई वीडियो सामने आते रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो में सीमा कन्नौजिया रेलवे प्लेटफॉर्म पर यात्रियों के बीच 'मेरा दिल तेरा दिवाना' गाने पर अजीबोगरीब डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को जितना पसंद और सराहा गया है, उतना ही लोगों ने रील पर बुरा भला कमेंट भी किया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
नारायणपुर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर