स्पीति घाटी में प्री वेडिंग शूट करते हुए इंफ्लूएंसर को हुआ हाइपोथर्मिया, फूटा लोगों का गुस्सा

-22 डिग्री सेल्सियस में स्लीवलेस ब्लैक गाउन पहने आर्या और उसका साथी स्पीति की खूबसूरत नजारे में तस्वीरें लेने के लिए बर्फ से ढके पहाड़ों से गुजरे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंफ्लूएंसर आर्या वोरा (Influencer Aarya Voraa) ने हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की स्पीति घाटी (Spiti Valley) के खूबसूरत लेकिन बेहद ठंडे और बर्फीले बैकग्राउंड के बीच अपना प्री-वेडिंग वीडियो शेयर किया. हालांकि, ड्रीम शूट अपने साथ चुनौतियां लेकर आया. हाइपोथर्मिया (Hypothermia) से पीड़ित आर्या को इस ठंडे मौसम के बीच बेहद परेशानी भी हुई. -22 डिग्री सेल्सियस में स्लीवलेस ब्लैक गाउन पहने आर्या और उसका साथी स्पीति की खूबसूरत नजारे में तस्वीरें लेने के लिए बर्फ से ढके पहाड़ों से गुजरे.

आर्या की ओर से अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई बिहाइंड द सीन फुटेज में देखा जा सकता है कि इस फोटोशूट को करने के लिए आर्या किस मुश्किल से गुजरीं. कंबल में लिपटी और कड़कड़ाती ठंड को सहते हुए, आर्या ने शूटिंग पूरी की. वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "पीओवी: स्पीति घाटी में प्री-वेडिंग के लिए -22 डिग्री सेल्सियस में मरना,".  उन्होंने बताया कि वो इस दौरान कैसा महसूस कर रही थी, जैसे हाथों पर कोई एसिड डाला जा रहा हो और भयानक ठंड से उन्हें हाइपोथर्मिया हो गया.

यूजर्स ने किया ट्रोल

शारीरिक कठिनाइयों के बावजूद, आर्या और उनके मंगेतर, रंजीत श्रीनिवास और उनके दोस्तों ने बेहद ठंडे तापमान में शूटिंग पूरी की. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स ने बताया कि 2 सेकंड के वीडियो के लिए किसी की जान जोखिम में डालना बेकार है. लोगों ने आर्या को जमकर ट्रोल भी किया. एक यूजर ने लिखा, ये पागलपन है और आत्महत्या करने जैसा है. दूसरे ने लिखा, इससे साबित होता है कि इंस्टाग्राम फीड करना आपके स्वास्थ्य से ज्यादा महत्वपूर्ण है. तीसरे ने लिखा, दिखावे की दुनिया में जी रहे हैं ये लोग.

बता दें कि कुछ समय पहले गुजरात के एक जोड़े ने अपनी शादी के लिए हिमाचल प्रदेश की स्पीति घाटी के बर्फ से ढके पहाड़ों को चुना था. ठंडे तापमान के बीच, जोड़े ने स्पीति के मूरंग में अपना विवाह मंडप बनाया, जो इस क्षेत्र में अपनी तरह का पहला आयोजन था.

ये Video भी देखें:

Leh के Para-Archer Rigzin Tamchos की प्रेरक कहानी जिनका लक्ष्य है पैरालंपिक तीरंदाजी खेलना

Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत
Topics mentioned in this article