इंफ्लुएंसर की अजीबोगरीब हरकतें देख हैरान हुए लोग, व्यूज के लिए पी गया भैंस का मूत्र और मुंह पर लगाया गोबर

अपने वीडियोज में अजीबोगरीब हरकत कर लोगों का ध्यान खींचने के लिए सोशल मीडिया पर फेमस पुनीत सुपरस्टार ने अपने हालिया वीडियो में एक बार फिर सारी हदें पार कर दी है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
इंफ्लुएंसर ने वायरल होने के लिए कर दी हदें पार, मुंह पर लपेटा गोबर

मौजूदा दौर में हर कोई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनना चाहता है. जहां कुछ लोग मीनिंगफुल कंटेंट के साथ सोशल मीडिया जैसे अद्भुत प्लेटफॉर्म का सदुपयोग करते हैं तो वहीं कुछ अजीबो-गरीब हरकत कर लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश करते हैं. इन्हीं में से एक है पुनीत सुपरस्टार जो खुद को पुनीत लॉर्ड कहना पसंद करते हैं. अपने वीडियोज में अजीबो-गरीब हरकत कर लोगों का ध्यान खींचने के लिए सोशल मीडिया पर फेमस पुनीत सुपरस्टार ने अपने हालिया वीडियो में एक बार फिर सारी हदें पार कर दी है. लोगों का ध्यान खींचने के लिए पुनीत ने इस बार भैंस का पेशाब पी लिया और चेहरे पर गोबर लेपते दिखाई दे रहे हैं.

भैंस के गोबर से फेस वॉश

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार का हालिया वीडियो हैरान करने वाला है. वीडियो में वह पेशाब कर रही भैंस के पीछे बैठकर मूत्र को पीने की कोशिश कर रहे हैं. उसी लोकेशन की दूसरी वीडियो में वह गोबर को अपने चेहरे पर मलते हुए दिखाई दे रहे हैं. चेहरे के बाद वह अपने शरीर पर भी गोबर मलते हैं और फिर पानी से भरी बाल्टी खुद पर उड़ेल लेते हैं. इसके बाद जमीन पर पड़े गोबर में पानी में लोटने लगते हैं. नेटिजन्स उनके इन वीडियोज को देखने के बाद हैरान हैं और साथ में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को भी याद कर रहे हैं. दरअसल, अनिरुद्धाचार्य ने एक बार फेस वॉश की जगह गोबर इस्तेमाल करने की सलाह दी थी.

देखें Video:
 

24 घंटे के अंदर छोड़ना पड़ा था बिग बॉस हाउस

पुनीत सुपरस्टार ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हिस्सा लिया था लेकिन 24 घंटे के अंदर ही उनको घर से बाहर निकाल दिया गया था. उनके अजीबो-गरीब व्यवहार के चलते उन्हें बी बी हाउस से बाहर का रास्ता दिखा गया था. दरअसल, पुनीत ने अपने पूरे चेहरे पर टूथपेस्ट लगा लिया था और खुद को नुकसान पहुंचा रहे थे. इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस को धमकी भी दे डाली थी और अपनी इन्हीं हरकतों की वजह से उन्हें शो से हाथ धोना पड़ा था. भैंस के गोबर और पेशाब पीने वाले उनके हालिया वीडियोज की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. दोनों वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:






 

Featured Video Of The Day
SCO Summit 2024: Shahbaz Sharif की किस बात की S. Jaishankar ने कर दी तारीफ? | Pakistan
Topics mentioned in this article