फ्लाइट 13 घंटे लेट है..सुनते ही भड़का यात्री, पायलट को मारा थप्पड़, बोला- चलाना है तो चला..नहीं तो

बताया जा रहा है कि, उड़ान में देरी से नाराज चल रहे एक यात्री ने ऐसा किया. फ्लाइट दिल्ली से गोवा जा रही थी.

Advertisement
Read Time: 19 mins

IndiGo Passenger Hits Pilot:  इंडिगो फ्लाइट में एक पायलट को यात्री ने थप्पड़ मार दिया, बात इतनी बढ़ गई कि केबिन क्रू को बीच-बचाव के लिए आगे आना पड़ा. मामला फ्लाइट के लेट होने का है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि, उड़ान में देरी से नाराज चल रहे एक यात्री ने ऐसा किया. फ्लाइट दिल्ली से गोवा जा रही थी. कोहरे के कारण जब फ्लाइट नंबर 6E 2175 में पायलट यह घोषणा कर रहा था कि विमान 13 घंटे की देरी से चलेगा, तभी एक यात्री अचानक भड़कता हुआ उसकी ओर आया और उसे थप्पड़ जड़ देता है, जिस पायलट के साथ यह अभद्रता हुई उनका नाम अनूप कुमार बताया जा रहा है, जो कि फ्लाइट के उप-कप्तान थे. बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार शाम 7 बजे की है.

यहां देखें वीडियो

कौन है ये शख्स

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, इस यात्री ने पीले रंग की हुडी पहनी है और वह अनाउंसमेंट से पहले ही पायलट की ओर भागता है. यही नहीं गुस्से में वो यह भी कहता है कि, 'चलाना है तो चला वरना नीचे उतार.' इंडिगो ने यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज की, जिसके बाद पुलिस ने इस यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में की. घटना के बाद साहिल कटारिया को पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया गया.

Advertisement

लोगों की प्रतिक्रिया

वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वे इस शख्स के प्रति नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और उसे कड़ी सजा देने की बात कर रहे हैं. एक व्यक्ति ने एक्स पर लिखा, 'पायलट या केबिन क्रू का देरी से क्या लेना-देना? वे तो बस अपना काम कर रहे थे. इस आदमी को गिरफ्तार करके नो-फ्लाई लिस्ट में डाल देना चाहिए.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस व्यक्ति पर हमला करने का मामला दर्ज किया जाना चाहिए. इसे नो फ्लाई लिस्ट में डाला जाना चाहिए. @IndiGo6E गलत वजहों से खबरों में है, यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है कि कोई यात्री ऐसा व्यवहार करे.'

Advertisement

देरी से चल रहीं फ्लाइट

यह घटना तब सामने आई है, जब पिछले कई दिन से कोहरे के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाइट्स देरी से चल रही हैं. फ्लाइट ट्रैकर वेबसाइट flightradar24 के अनुसार, आज तकरीबन 110 फ्लाइट देरी से चली हैं तो वहीं 79 फ्लाइट को कैंसिल किया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Allahabad High Court का Unwanted Pregnancy पर बड़ा फैसला, 29 हफ़्ते तक Abortion की इजाजत