फ्लाइट में सोने के लिए पैसेंजर ने लगाया ऐसा तगड़ा जुगाड़, देख कर पब्लिक लेने लगी मौज

वायरल हो रहा यह पोस्ट इंडिगो एयरलाइंस में सफर कर रहे एक पैसेंजर से जुड़ा हुआ है, जो सफर के दौरान कुछ ऐसी हरकत कर देता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Indigo Airlines Sleep Mask Viral Post: इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है, यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. रील के इस जमाने में कभी कोई मेट्रो में ठुमके लगाते नजर आता है, तो कभी कोई पब्लिक प्लेस में अपनी अजीबोगरीब हरकतों से लोगों का ध्यान खींच लेता है. हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और आप पेट पकड़कर हंस-हंसकर लोटपोट भी हो जाएंगे. वायरल हो रहा यह पोस्ट इंडिगो एयरलाइंस में सफर कर रहे एक पैसेंजर से जुड़ा हुआ है, जो सफर के दौरान कुछ ऐसी हरकत कर देता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं.

सोने के लिए तगड़ा जुगाड़ (Indigo Airlines viral Post)

देखा जा सकता है कि, शख्स सोने के लिए ऐसा गजब का जुगाड़ भिड़ाता है, जिसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है. प्लेन में सफर करने वाले लोगों ने देखा ही होगा कि, इंडिगो एयरलाइंस की हर सीट पर हेड रेस्‍ट के पास एक कपड़ा लगा होता है, जिस पर एयरलाइंस का लोगो लगा होता है. वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि, कैसे एक यात्री ने इस कपड़े को आई मास्‍क की तरफ इस्‍तेमाल किया है. यही नहीं शख्स ने उसके ऊपर से चश्मा भी लगाया है, ताकि अंदर रौशनी आने की कोई जगह ना बचे. शख्स के इस खुराफाती दिमाग को देखकर उसके आसपास बैठे लोग भी चकरा गए. इस दौरान किसी शख्स ने उसकी सोते हुए की फोटो खींच ली. अब वही तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट (Sleep Mask viral post indigo airlines)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस पोस्ट को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 56 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. पोस्ट में शेयर इस तस्वीर को देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'ये ही हैं 2024 के चाचा चौधरी.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस पोस्‍ट को शेयर करना बुरा आइडिया है, क्‍योंकि ऐसा करने से आने वाले समय में एयरलाइंस इसके लिए भी चार्ज करने लगेगी.'

Advertisement

ये भी देखिए:- गज़ब का देसी जुगाड़! UP के युवक ने Car को बना दिया 'Helicopter', पुलिस की पड़ी नजर, फिर...

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: तबाही, मलबा और निराशा, Gaza के हृदय विदारक दृश्य | Benjamin Netanyahu | NDTV India