दुबई के 5 स्टार रिसॉर्ट की बालकनी में कपड़े सुखा रही थी महिला, होटल ने कह दी ऐसी बात, छिड़ गई चर्चा

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में पल्लवी की मां बीच रिसॉर्ट में अपने कमरे की बालकनी पर कपड़े सुखाती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दुबई के 5 स्टार रिसॉर्ट की बालकनी में कपड़े सुखा रही थी महिला

दुबई के एक 5 स्टार होटल में अपने कमरे की बालकनी पर कपड़े सुखाती एक भारतीय महिला का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है. इंस्टाग्राम यूजर पल्लवी वेंकटेश परिवार के साथ छुट्टियां मनाने दुबई (Dubai) गई थीं और अटलांटिस, द पाम (Atlantis, The Palm) में रह रही थीं.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में पल्लवी की मां बीच रिसॉर्ट में अपने कमरे की बालकनी पर कपड़े सुखाती नजर आ रही हैं. उनके द्वारा साझा की गई पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "माएं अभी पाम अटलांटिस में मां बन रही हैं."

देखें Video:

जैसे ही वीडियो 11 मिलियन से अधिक बार देखा गया, अटलांटिस द पाम के आधिकारिक अकाउंट ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मां का कर्तव्य. हमें आशा है कि आपने अपने प्रवास का आनंद लिया! (हम हर बाथरूम में एक रस्सी शामिल करते हैं, ताकि आप नहाकर अपने कपड़े सुखा सकें).

इस बीच, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला की आलोचना की लेकिन अन्य ने उसका बचाव किया. एक यूजर ने कहा, 'यह दूसरे देशों में बुरा व्यवहार है. आप जिस होटल में ठहर रहे हैं, उसके नियमों का सम्मान करें.” महिला के बचाव में, एक यूजर ने कहा: "होटल ने सचमुच कमेंट किया." और फिर, यह: “यूके में हर कोई ऐसा करता है. यह कपड़े सुखाने का एक प्राकृतिक तरीका है. नफरत करना बन्द करें."

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी
Topics mentioned in this article