AC कोच में बढ़ी ठंड से कांप उठा पैसेंजर, कंबल ओढ़कर कोच में चिल्ला-चिल्लाकर की अजीबोगरीब अनाउंसमेंट

वीडियो में कंबल ओढ़े एक युवक ट्रेन के कोच में घूम-घूमकर अजीबोगरीब घोषणा करते नजर आ रहा है. वीडियो को अब तक 4 लाख 33 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अक्सर सफर के दौरान लोग मौज-मस्ती करते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी भी होती है और चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान भी खिल उठती है. कुछ समय पहले ट्रेन के कोच में लड़कियों को अपने डांस से गर्दा उड़ाते देखा गया था, तो कभी लोगों को सीट के लिए लड़ते-झगड़ते देखा जाता है. हाल ही में वायरल एक ऐसा ही फनी वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. वीडियो में कंबल ओढ़े एक युवक ट्रेन के कोच में घूम-घूमकर अजीबोगरीब घोषणा करते नजर आ रहा है.

ट्रेन में अजीबोगरीब घोषणा (Train Ka Viral Video)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, युवक की अनोखी घोषणा सुनकर यात्रीगण भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. इस दौरान कोई वीडियो बनाते, तो कोई मौज लेते नजर आ रहा है. वीडियो में एक युवक AC के जोरदार कूलिंग करने को लेकर रेल कर्मियों से एयर कंडीशनर को बंद करने की डिमांड करता दिखाई दे रहा है, लेकिन इस दौरान युवक का अंदाज बड़ा जोरदार रहता है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने ली मौज (AC Coach Viral Video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'जल्दी AC बंद करो, साला ठंडा से प्राण जा रहा है.' 1 जून को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 4 लाख 33 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. हालांकि, इसकी पुष्टी नहीं हुई है यह कि यह मामला कब और किस ट्रेन में फिल्माया गया है. महज 10 सेकंड के इस वीडियो को देख चुके एक शख्स ने लिखा, ठंड के चक्कर में लोग मनाली जा रहे हैं और भाई कुल्फी हुआ जा रहा है. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि