म्यूजिशियन ने Ipad पर बजाया ऐसा सितार, सुन दिल हार बैठे आनंद महिंद्रा, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे म्यूजिशियन महेश राघवन ने आईपैड पर सितार की ऐसी शानदार धुन बजाई कि, उसे सुनकर आनंद महिंद्रा भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Musician plays sitar on iPad: सोशल मीडिया पर एक बार फिर देश के जाने माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किया गया एक पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है. यूं तो उनके पोस्ट अक्सर इंटरनेट पर छाए रहते हैं, जो लोगों को खूब पसंद भी आते हैं. देखा हाल ही में शेयर किया गया ये पोस्ट क्यों खास है, ये तो आपको देखने के बाद ही पता चलेगा. दरअसल, आनंद महिंद्रा एक म्यूजिशियन से बेहद इंप्रेस हो गए हैं, जिनका वीडियो उन्होंने हाल ही में अपने अकाउंट से शेयर किया है.

वायरल हो रहे इस पोस्ट में म्यूजिक का बेहद अनोखा रूप नजर आ रहा है. इन दिनों जो म्यूजिक चर्चा में है, वो दरअसल, म्यूजिशियन महेश राघवन द्वारा बजाया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे म्यूजिशियन महेश राघवन ने आईपैड पर सितार की ऐसी शानदार धुन बजाई कि, उसे सुनकर आनंद महिंद्रा भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. आनंद महिंद्रा को महेश राघवन द्वारा बजाए गए के इस म्यूजिक का वर्जन काफी दिलचस्प लगा.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपने X अकाउंट @anandmahindra से म्यूजिशियन महेश राघवन का यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ' मुझे नहीं पता कि मैं ऐसी दुनिया के लिए तैयार हूं या नहीं, जहां पूरे ऑर्केस्ट्रा में संगीतकार शामिल हो सकते हैं, सिर्फ आईपैड पर अपना वाद्य यंत्र बजा सकते हैं, लेकिन मुझे मानना पड़ेगा कि मैं महेश राघवन की प्रतिभा से बेहद प्रभावित हूं, जिनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. यह साफ है कि वह अपनी 'डिवाइस' से शानदार संगीत निकालने में सक्षम हैं. ऐसा लगता है कि भारतीयों में नई तकनीक तक जाने और आत्मसात करने की क्षमता है.' 2 मिनट नौ सेकंड के इस वीडियो को अब तक 5 लाख 29 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 8 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: गुजरात में 6 मंजिला इमारत गिरी, 15 लोग घायल; कई के फंसे होने की आशंका