न उम्र की सीमा न वतन की सरहद...मुंबई की इस खूबसूरत लड़की का 55 साल के पाकिस्तानी रईस पर आया दिल, वायरल हुए हनीमून के VIDEO

हाल ही में भारत के मुंबई की रहने वाली एक लड़की ने अपने पिता की उम्र के एक पाकिस्तानी अमीर आदमी से शादी कर ली, जिसके बाद से वो अपने पाकिस्तानी पति के साथ अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के वीडियो इंटरनेट पर शेयर पर कर लोगों को हैरत में डाल रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Mumbai Girl Tara Dhillon Weds Pakistani Businessman Salim: अक्सर आपने देखा होगा कि भारत से पाकिस्तान या फिर पाकिस्तान से भारत में किसी की भी शादी होती है, तो इंटरनेट पर इसे चर्चा का विषय बनने में देर नहीं लगती. यूं तो भारत और पाकिस्तान के लोगों के बीच शादियां अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इन शादियों में कोई ना कोई अनोखा मुद्दा भी जुड़ा रहता है. इनमें मजहब, उम्र, पेशा, बेमेल प्यार, व्यापार जैसे कई खास मामले भी होते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक कपल की शादी और हनीमून सुर्खियों में है. ना सिर्फ उनके देशों के बीच के रिश्तों की वजह से, बल्कि उन लव बर्ड्स के बीच उम्र के बड़े फासले के कारण भी यह शादी चर्चा में है. अक्सर दूसरे धर्म में शादी करना बहस में शामिल हो जाता है, जबकि यहां तो बात सरहद पार की शादी और हनीमून की है.

मुंबई की हसीना, पाकिस्तान के बुजुर्ग बिजनेसमैन

भारत के मुंबई शहर की लड़की तारा ढिल्लों (Tara Dhillon) और पाकिस्तान के बुजुर्ग बिजनेसमैन सलीम गौरी (saleem Gauri) की शादी के बाद उनका हनीमून वीडियो भी सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखकर यूजर्स का कहना है कि, पैसा हो तो आखिर क्या कुछ नहीं हो सकता. 55 साल के पाकिस्तानी रईस सलीम (55 years old Pakistani rich man) पर मुंबई की खूबसूरत हसीना तारा ढिल्लों का दिल आने को ज्यादातर लोग कारोबारी रिश्ते की तरह देख रहे हैं. वहीं, कुछ लोग कपल की ओर से शेयर किए गए इस हनीमून वीडियो (viral video of honeymoon) को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं.

कपल ने खुद शेयर किया अपने हनीमून का वीडियो

दरअसल, शादी के बाद इस कपल ने खुद अपने हनीमून का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रही कपल की लाइफ स्टाइल (high lifestyle) लोगों को हैरान कर रही है. जानकारी के मुताबिक, मुंबई की तारा ढिल्लो इंटरनेशनल मार्केटिंग कंपनी से जुड़ी है, जबकि पाकिस्तानी सलीम गौरी आईटी उद्योगपति हैं. वह नेट सोल टेक्नोलॉजी कंपनी के फाउंडर और सीईओ हैं. दुनिया भर में उनका कारोबार फैला हुआ है. इस कपल को सरहद के पार होने और उनकी उम्र के बड़े अंतर के कारण भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

शादी पर कुछ लोगों के तंज, कई यूजर्स ने दी दुआएं 

Advertisement

दुनिया भर में वायरल हो रहे इनके वीडियो पर कुछ लोग उनकी शादी पर तंज और फिकरे कसते हुए कमेंट्स भी कर रहे हैं, तो कुछ यूजर्स उन्हें मुबारकबाद भी दे रहे हैं. किसी यूजर ने उन्हें ग्रेट कपल कहा, तो कई लोगों ने उन्हें दुआएं देते हुए भद्दे और मजाकिया कमेंट को नजरअंदाज करने की सलाह भी दी है. भारत और पाकिस्तान के बीच बनने वाले ऐसे रिश्तों में अक्सर लोग ज्यादा इंटरेस्ट लेते हैं और फिर वह चर्चा का विषय बन जाते हैं. सानिया मिर्जा से लेकर सीमा हैदर तक सरहद पार रिश्ते में लोगों की काफी दिलचस्पी होती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Betting और रंगबाजी के बीच कैसे Nadir Shah ने Police वालों को भी साध रखा था और अपराधियों को भी?