गर्लफ्रेंड को सरप्राइज़ देने के लिए न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पहुंचा शख्स, किया कुछ ऐसा, लोग बोले- ये तो मैजिक है

वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक पेज द्वारा शेयर किया गया है, जिसका नाम Tales_by_Lekha है. क्लिप में लेखा को उनके बॉयफ्रेंड ने उनके जन्मदिन पर सबसे दिलकश अंदाज में सरप्राइज दिया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
गर्लफ्रेंड को सरप्राइज़ देने के लिए न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पहुंचा शख्स

अगर आप कुछ ऐसा ढूंढ रहे हैं जो आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट ला दे, तो हमारे पास आपके लिए बिल्कुल सही वीडियो है. न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर (New York Times Square) में एक भारतीय शख्स ने अपनी प्रेमिका को सबसे शानदार तरीके से सरप्राइज दिया. उसने न्यूयॉर्क के सबसे व्यस्त स्थानों में से एक में उसका एक वीडियो चलाया, जो देखकर उसकी प्रेमिका की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. और आपको भी ये वीडियो जरूर देखना चाहिए, कि कैसे कोई थोड़ी सी कोशिश से अपने साथी का दिल जीत सकता है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक पेज द्वारा शेयर किया गया है, जिसका नाम Tales_by_Lekha है. क्लिप में लेखा को उनके बॉयफ्रेंड ने उनके जन्मदिन पर सबसे दिलकश अंदाज में सरप्राइज दिया. उसके बॉयफ्रेंड का नाम आकाश है और वह एक बड़े बिलबोर्ड के सामने फोटो खिंचवा रही थी. अचानक, लेखा की तस्वीरों का एक स्लाइड शो बिलबोर्ड पर चलने लगा और जाहिर तौर पर वह हैरान रह गई.

उसे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था और उसकी प्रतिक्रिया बेहद अनमोल थी.

देखें Video:

यह वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया और सोशल मीडिया यूजर्स ने कपल पर खूब सारा प्यार बरसाया. कमेंट सेक्शन मीठी प्रतिक्रियाओं से भरा हुआ था.

एक यूजर ने लिखा, "इस शख्स ने अब मानक बढ़ा दिए हैं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "वाकई जादुई."

लेखा ने यह भी विस्तार से बताया कि कैसे उसके बॉयफ्रेंड ने उसे वो दिल जीत लेने वाला सरप्राइज़ दिया.

उसने लिखा, "आपको बस इतना करना है कि TSX ऐप डाउनलोड करें, अपना वीडियो शेड्यूल करें, और 15 सेकंड के लिए $ 40 का भुगतान करें. यह भी सुनिश्चित करें कि निर्धारित समय से थोड़ा पहले पहुंचे क्योंकि NYC में पार्किंग मिलना मुश्किल है." 

पत्नी कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल ने किए ये बड़े खुलासे

Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: Britain में क्यों हुई PM Rishi Sunak की सबसे बुरी हार?