डॉक्टरों ने बड़ी आंत से निकाली 25 इंच की ईल, शख्स की इस करामात को जान लोगों ने पकड़ लिया माथा

Vietnam Eel: वियतनाम में एक अनोखा मामला देखने को मिला है, जिसके बारे में जानकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस मामले की चर्चा जोरों पर है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

वियतनाम में रहने वाले एक भारतीय शख्स ने खुद के साथ अजीबो-गरीब हरकत कर लोगों को हैरत में डाल दिया है. स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा और डॉक्टर्स को इमरजेंसी सर्जरी के जरिए उसकी जान बचानी पड़ गई. इस बीच शख्स को बहुत ज्यादा तेज और असहनीय दर्द का सामना करना पड़ा. यकीनन इस पूरे मामले को जानने के बाद आपका भी सिर चकरा जाएगा. दरअसल, व्यक्ति ने मलद्वार से खुद के अंदर एक जिंदा ईल डाल ली थी. इस हैरान कर देने वाले केस के सामने आने के बाद लोग हैरत में पड़ गए हैं.

शख्स ने किया गजब कारनामा

बताया जा रहा है कि, पेट में हद से ज्यादा दर्द की शिकायत को लेकर एक 31 वर्षीय भारतीय वियतनाम की राजधानी हनोई के एक अस्पताल में पहुंचा. दर्द से कराहते हुए व्यक्ति ने चीख कर डॉक्टर को बताया कि, उसने मलद्वार से अपने अंदर एक जिंदा मछली डाल ली है. डॉक्टर्स को मरीज की बातों पर पहले तो विश्वास ही नहीं हुआ, लेकिन एक्स रे इमेजिंग टेस्ट और अल्ट्रासाउंड जैसे अन्य टेस्ट की रिपोर्ट्स में एक होरिजेंटल रेडिपेक स्केलेटन दिखा. ऑपरेशन के बाद यह स्केलेटन एक 25 इंच लंबी जिंदा ईल निकली.

इमरजेंसी सर्जरी कर निकाला ईल

डॉक्टरों ने बताया कि, 27 जुलाई को एक शख्स अस्पताल पहुंचा और बताया कि थोड़ी देर पहले उसने मलद्वार के जरिए अपने अंदर एक जिंदा ईल डाल ली है. बाहर निकलने की तड़प में मछली व्यक्ति के रेक्टम और कोलोन में काटते हुए एब्डोमिनल कैविटी में घुस गई. डॉक्टरों ने पहले मलद्वार के जरिए ईल को निकालने की कोशिश की, लेकिन सफल न होने पर डॉक्टरों को इमरजेंसी सर्जरी करनी पड़ी. सर्जरी के जरिए डॉक्टरों ने करीब 25 इंच लंबी और 4 इंच मोटी ईल के साथ-साथ एक नींबू भी निकाला.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days Complete: पहले 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, तीसरा कार्यकाल बनाएगा रिकॉर्ड?