मगरमच्छों के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, एक-दूसरे के खून हुए प्यासे, देखें VIDEO

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में दो खूंखार मगरमच्छों को आपस में भिड़ते देखा जा सकता है. देखकर ऐसा लग रहा है मानों दोनों एक-दूसरे के खून के प्यासे हों.

Advertisement
Read Time: 14 mins
आपस में लड़ते मगरमच्छ.

Fierce Fight Between Crocodiles: मगरमच्छ को यूं ही पानी का 'शैतान' नहीं कहा जाता. ये इतना खूंखार जानवर होता है, जो अपने शिकार को पल भर में ही चीर-फाड़ कर ढेर कर सकता है. इंटरनेट पर अक्सर मगरमच्छ और घड़ियाल से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें कुछ दिल दहला देते हैं, तो कुछ डरा कर रख देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें दो मगरमच्छों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है.

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडिया में मगरमच्छों के बीच की लड़ाई वाकई बेहद खतरनाक है, जिन्हें देखकर लग रहा है मानों दोनों एक-दूसरे के खून के प्यासे हों. यूं तो ये खूंखार जानवर भूख लगने पर अन्य जानवर तो क्या अपने ही दल के दूसरे मगरमच्छ को निवाला बनाने में दो पल की भी देर नहीं करते. यही नहीं यह अपने बच्चों को भी अपना खाना बना लेते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप दो मगरमच्छ को आपस में भिड़ते देख सकते हैं, जिसमें एक दूसरे की कभी गर्दन दबोचता है, तो कभी उसकी पूंछ अपने बड़े से जबड़े में दबा लेता है. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जो हैरान कर देने वाला है. इसी साल 15 जुलाई को शेयर किए गए इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पानी का दैत्य.' 

Advertisement

ये भी देखें- सनी देओल और Director अनिल शर्मा ने Gadar 2 की सक्सेस पर क्या कहा?

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई