हिम तेंदुए ने घूरते हुए कैमरे की ओर देखा, फोटोग्राफर ने कर लिया रिकॉर्ड, अद्भुत नज़ारे का Video देख डर जाएंगे

क्रिस हेनरी, जो अपनी शानदार वन्यजीव तस्वीरों और वीडियो के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हिम तेंदुए का एक वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

फिलाडेल्फिया के एक फोटोग्राफर द्वारा रिकॉर्ड किए गए हिम तेंदुए (Snow Leopard) के हैरान कर देने वाले वीडियो ने वन्यजीव प्रेमियों को हैरान कर दिया है. क्रिस हेनरी, जो अपनी शानदार वन्यजीव तस्वीरों और वीडियो के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हिम तेंदुए का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे, कि ये असली है नकली.

हेनरी की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "एक हिम तेंदुए के साथ आंखें मिलाते हुए", जिसमें जानवर को सीधे कैमरे में घूरते हुए देखा गया था. स्लो मोशन में बनाई गई छोटी क्लिप निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगी. सोशल मीडिया यूजर्स काफी रोमांचित थे और कमेंट सेक्शन देखकर ये साफ पता चल रहा है.

हिम तेंदुआ, जिसे प्रकृति संरक्षण के लिए अंतर्राष्ट्रीय संघ द्वारा असुरक्षित के रूप में वर्गीकृत किया गया है, मध्य और दक्षिण एशिया की पर्वत श्रृंखलाओं का मूल निवासी है. यहां हिम तेंदुए का एक और वीडियो है जिसे हेनरी ने साझा किया है:

क्रिस हेनरी, जिनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, उन्होंने इस साल की शुरुआत में एक बाइसन के आंसू बहाते हुए एक मार्मिक वीडियो शेयर किया था जो लाखों बार देखे जाने के साथ वायरल हुआ.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?
Topics mentioned in this article