अगर आपका High है जोश तो 30 सेकंड में बताइए, इस तस्वीर में कौआ है या ख़रगोश?

ध्यान से देखिए इस तस्वीर को. काले रंग की आकृति बहुत ही ख़ास है. इस तस्वीर में दो आकृतियां दिख रही हैं. एक बार में आपको लगेगा कि आप कौवे को देख रहे हैं, वहीं दूसरी बार में आपको लगेगा कि आप खरगोश को देख रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

यूं तो सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें हैं जो वायरल होती रहती हैं. कई बार ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिन्हें देखने के बाद कंफ्यूज़न हो जाती हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर भयंकर तरीके से लोगों परेशान कर रही है. दरअसल, जो तस्वीर वायरल हुई है, उसमें एक कंफ्यूजन है. इस तस्वीर को गौर से देखेंगे तो आपको लगेगा कि आप कौवा को देख रहे हैं. वहीं इस तस्वीर को एक बार फिर से देखेंगे तो आपको लगेगा कि आप खरगोश को देख रहे हैं. लोगं को ये तस्वीर बहुत ही ज्यादा विचलित कर रही हैं. अगर आपकी नज़रे हैं तेज़ और आपको लगता है कि आप इस प्रश्न का समाधान 30 सेकंड में खोज पाएंगे तो आप बुद्धिमान कहलाएंगे.

समय शुरु होता है अब... 

ध्यान से देखिए इस तस्वीर को. काले रंग की आकृति बहुत ही ख़ास है. इस तस्वीर में दो आकृतियां दिख रही हैं. एक बार में आपको लगेगा कि आप कौवे को देख रहे हैं, वहीं दूसरी बार में आपको लगेगा कि आप खरगोश को देख रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है. अगर आपको पूरी जानकारी चाहिए तो आप इस लिंक पर क्लिक करें.

क्या लगता है... क्या आप पहचान पाए? पहली बार में आप देखेंगे तो आपको कौवा लगेगा. दो चोंच को देखने के बाद आपको विश्वास हो जाएगा ये तो कौवा ही है. वहीं एक बार फिर से देखेंगे तो पता चलेगा कि ये तो खरगोश के कान हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?