सड़क पर लगातार हॉर्न बजाते हैं, तो यह वायरल पोस्ट देखकर हो जाएंगे शर्मसार, यकीन न हो तो खुद देख लीजिए

ट्विटर यूजर टुंकू वरदराजन (Tunku Varadarajan) ने दिल्ली (Delhi) में एक तिपहिया वाहन देखा, जिसमें उन लोगों के लिए एक शानदार संदेश था, जो ट्रैफिक प्वाइंट पर लगातार हॉर्न बजाते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
सड़क पर लगातार हॉर्न बजाते हैं, तो यह वायरल पोस्ट देखकर हो जाएंगे शर्मसार

जब सिग्नल लाल है, तो ट्रैफिक पॉइंट पर हॉर्न बजाते रहना (honking at a traffic point) बिल्कुल तर्कहीन नहीं है? यह पूरी तरह से विचित्र बात यह है कि यह जानते हुए भी कि एक कार ट्रैफिक में मुश्किल से चल सकती है, लोग पूरी तरह से अराजकता पैदा करने के लिए लगातार हॉर्न बजाना बंद नहीं करते हैं. इससे ध्वनि प्रदूषण भी होता है और यह बिल्कुल बेकार हरकत है. यह वायरल पोस्ट, शायद, उन सभी तर्कहीन लोगों को समर्पित है, जो ट्रैफिक पॉइंट पर बार-बार हॉर्न बजाना बंद नहीं करते. ट्विटर यूजर टुंकू वरदराजन (Tunku Varadarajan) ने दिल्ली (Delhi) में एक तिपहिया वाहन देखा, जिसमें उन लोगों के लिए एक शानदार संदेश था, जो ट्रैफिक प्वाइंट पर लगातार हॉर्न बजाते हैं.

'होनिंग हर्ट्स' शीर्षक वाला बैनर मूल रूप से उन लोगों से जवाब मांग रहा है जिन्हें बिजी ट्रैफिक पॉइंट पर हॉर्न बजाने की बुरी आदत होती है. यह एक सवाल पूछता है, “ट्रैफिक में हॉर्न बजाने से क्या होता है? " इस प्रश्न के विकल्प और भी मजेदार हैं. देखकर साफ पता चल रहा है कि यह उन बेसब्र लोगों का मजाक उड़ा रहा है.

वरदराजन ने इस कैप्शन के साथ तस्वीर शेयर की, "बहुत खूब. दिल्ली में एक तिपहिया वाहन पर. ”

ऐसा लगता है कि इंटरनेट ने इस शानदार पोस्ट को पसंद किया है और इसे बनाने वाले की रचनात्मकता की भी सराहना की है. कुछ यूजर्स ने यह भी शेयर किया कि वे हॉर्निंग से कितनी नफरत करते हैं और जब भी वे कर सकते हैं ऐसा करने से बचते हैं.

पाकिस्तान बॉर्डर पर रोबोट करेगा निगरानी, 24 घंटे नजर रखेगा 'साइलेंट संतरी'

Featured Video Of The Day
Samarth: उद्देश्य जागरूकता पैदा करना है: Hero Awards पर Arman Ali