अगर पापा से कभी गले नहीं मिले हो तो 'धरम पाजी' का ये वीडियो ज़रूर देखना, भावुक हो जाएंगे

पापा एक ऐसा शब्द है, जिसमें पूरी दुनिया समाई हुई है. पापा के बिना हम एक अच्छी ज़िंदगी की कल्पना नहीं कर सकते हैं. बचपन से लेकर जवानी तक. हर मौके पर पिता का साया रहता है. पिता हमारे गुरु भी हैं, भाई भी हैं और मित्र भी.

Advertisement
Read Time: 15 mins

पापा एक ऐसा शब्द है, जिसमें पूरी दुनिया समाई हुई है. पापा के बिना हम एक अच्छी ज़िंदगी की कल्पना नहीं कर सकते हैं. बचपन से लेकर जवानी तक. हर मौके पर पिता का साया रहता है. पिता हमारे गुरु भी हैं, भाई भी हैं और मित्र भी. हम अपनी ज़रूरतों को, अपनी भावनाओं को अपनी समस्याओं को पिता के सामने ही बताते हैं. हालांकि, कई लोग पिता से प्रेम तो करते हैं मगर उनके सामने खड़े होने की हिम्मत नहीं जुटा पाते हैं. पिता का साथ तो चाहते हैं, मगर संवाद स्थापित नहीं कर पाते हैं. हमारे समाज में पिता को थोड़ा सख्त दिखाया जाता है. शायद इस वजह से बच्चे अपने पिता से नहीं जुड़ पाते हैं. सोशल मीडिया पर पिता से जुड़ा एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. हम चाहते हैं कि पहले आप ये वीडियो देख लें.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पिता के बारे में माइक से लोगों को बताता है कि वो पिता से बहुत प्यार करता है, मगर कभी गले नहीं मिल सका. वीडियो में बताया जाता है कि शक्स अपने पिता से गले मिलने की ख्वाहिश रखता है, जिसे पिता सहर्ष स्वीकार कर लेते हैं. अंत में वो अपने पिता से गले मिलता है. 5 मिनट के अनुभव को दर्शकों पर बताता है. ये वीडियो बेहद भावुक कर देने वाला है.

हिन्दी सिनेमा के सुपरस्टार धर्मेंद्र ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जो बहुत ही वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- काश मैं भी अपने पिता से गले मिल पाता है. 

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को कई लोगों ने पसंद किया है. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. देखा जाए तो ये वीडियो बहुत ही मार्मिक कर देने वाला है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?