अगर आप इस गोलगप्पे को एक बार में खा लेंगे तो 1100 रुपये ईनाम में पाएंगे

सोशल मीडिया पर स्ट्रीट फूड्स वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियोज़ को लोग ज़्यादा पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर फूड चैलेंज को भी बहुत ही ज़्यादा प्रमोट किया जाता है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर स्ट्रीट फूड्स वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियोज़ को लोग ज़्यादा पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर फूड चैलेंज को भी बहुत ही ज़्यादा प्रमोट किया जाता है. यूं तो हर तरह के फूड चैलेंज देखने को मिलते हैं, मगर आज सोशल मीडिया पर बाहुबली पानी पूरी चैलेंज बहुत ही ज़्यादा ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में दिखाया जा रहा है कि जो कोई भी बाहुबली गोलगप्पा खा लेगा उसे 1100 रुपये ईनाम में दिया जाएगा.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

वीडियो में देखा जा सकता है कि 'बाहुबली पानी पूरी खाओ और 1100 रुपए ले जाओ' चैलेंज कराने वाला दुकानदार पहले तो इस चैलेंज के बारे में बताता है. इसके बाद वो 4-5 तरह के पानी के बारे में बताता है. फिर चैलेंज के स्टेप बताता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग पानीपुरी को पूरा नहीं खा पा रहे हैं.

वैसे इस वीडियो को देखने के बाद आप मुंह में पानी जरूर आ गए होंगे. अगर आपके पास भी इस तरह के वीडियो हैं तो हमारे साथ जरूर शेयर करें.

    Featured Video Of The Day
    India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल