इस युवक को लोअर नहीं मिल रहा था तो पुलिस बुला ली, लोगों ने कहा- अब यही काम बच गया है!

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई ऐसे वीडियोज़ होते हैं, जो बेहद फनी होते हैं. इन वीडियोज़ को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुआ है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल (Viral video) होते रहते हैं. कई ऐसे वीडियोज़ होते हैं, जो बेहद फनी (Funny Videos) होते हैं. इन वीडियोज़ को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक पुलिस से अपनी लोअर खोजने की सिफारिश करता है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स अपना माथा पीट रहे हैं.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक एक पुलिसकर्मी से शिकायत कर रहा है. पुलिसकर्मी के पूछने पर युवक ने बताया कि कुछ दिन पहले लोवर लाया था, जो खो गया है.

इस वीडियो को पुलिसकर्मी सचिन कौशिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- घर में लोअर खो गया था, भाई ने पुलिस बुला ली.

इस वीडियो पर कई कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई इसको विश्वास कहते हैं. चाहे किसी भी हाल में हो उसे भरोसा है कि पुलिस सब खोए चीज़ को खोज सकती है. वहीं दूसरे यूज़र ने कहा- अब पुलिस का यही काम रह गया है.

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?