Iceland Cricket ने बनाई क्रिकेट टीम, 5 भारतीय खिलाड़ियों को जगह मिली, सिराज टीम में शामिल नहीं

ट्वीट के अनुसार, रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया है, क्विंटन डी कॉक को विकेट कीपर के तौर पर रखा गया है. दोनों को सलामी बल्लेबाज के तौर पर रखा गया है. वहीं तीसरे नंबर पर किंग कोहली को जगह मिली है. मध्य क्रम में न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ी रचिन रविंद्र को जगह दी गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

अभी भारत में विश्वकप टूर्नामेंट चल रहा है. इस दौरान 10 देशों की टीम अपने मैच खेल रहे हैं. सेमीफाइनल में भारत, दक्षिण अफ्रीका सहित ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दावेदारी पेश कर दी है. अब टॉप 4 में शामिल होने के लिए पाकिस्तान, अफगानिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच जंग जारी है. जो भी टीम बेहतरीन प्रदर्शन करेगी, उन्हें सेमीफाइनल में जगह मिलेगी. इस विश्वकप की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. ऐसे में आइसलैंड क्रिकेट टीम अपने ट्विटर हैंडल से रोज़ कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती है. आज भी उन्होंने एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में विश्वकप में खेल रहे खिलाड़ियों की प्लेयिंग 11 बनाई है. इस टीम में भारत के 5 खिलाड़ियों को जगह मिली है, वहीं पाकिस्तान, श्रीलंका और बांग्लादेश सहित कई देशों के खिलाड़ियों को जगह नहीं मिल पाई है. आइए देखते हैं प्लेयिंग 11 में किन्हें जगह मिली हैं.

ट्वीट देखें

ट्वीट के अनुसार, रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया है, क्विंटन डी कॉक को विकेट कीपर के तौर पर रखा गया है. दोनों को सलामी बल्लेबाज के तौर पर रखा गया है. वहीं तीसरे नंबर पर किंग कोहली को जगह मिली है. मध्य क्रम में न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ी रचिन रविंद्र को जगह दी गई है. मिशेल और मैक्सवेल को भी इस टीम में जगह मिली है. स्पिनर और पावरहिटर के तौर पर जडेजा को शामिल किया गया है. गेंदबाजी की कमान जेनसन, जंपा, बुमराह और शमी के कंधों पर दी गई है.

Advertisement

इस पोस्ट पर कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है आपने प्लेयिंग 11 में जबर्दस्त बनाई है, मगर शमी को जगह नहीं मिली तो दुख हो रहा है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- फकर और शाहीन को जगह क्यों नहीं दी?

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: क्या नफा, क्या नुकसान? Britain में सरकार बदलने से क्या पड़ेगा भारत पर असर