IAS अतहर आमिर खान का हैंडसम लुक देख क्रेजी हुईं लड़कियां, शादी करने के लिए लगी लड़कियों की लाइन

IAS अतहर आमिर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. लोग उन्हें कैफी पसंद करते हैं और उनकी लुक की तारीफ भी करते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
I

सोशल मीडियो वो जगह है जहां कब क्या वायरल हो जाए किसी को इसका कोई अंदाज़ा नहीं होता. इन दिनों इंटरनेट पर यूपीएससी टॉपर्स काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. कभी कोई अपनी शादी को लेकर तो कोई अपने लुक को लेकर. हाल ही में यूपीएससी टॉपर आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) अपनी दूसरे शादी को लेकर काफी सुर्खियों में छाई रहीं थीं. वहीं, अब उनके एक्स हस्बेंड आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) सुर्खियों में छाए हुए हैं. अतहर आमिर खान की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. लोग उन्हें कैफी पसंद करते हैं और उनकी लुक की तारीफ भी करते हैं.

अतहर आमिर खान के फॉलोअर्स भी काफी ज्यादा हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा और फेसबुक पर डेढ़ लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनके फॉलोअर्स की संख्या हर दिन बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसेमं वो काफी हैंडसम लुक में नज़र आ रहे हैं. ये तस्वीर अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Advertisement

अतहर ने अपनी इस तस्वीर को एक दिन पहले ही शेयर किया है और देखते ही देखते ये तस्वीर सोशल मीडिया पर चा गई है. इस फोटो पर अबतक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, फोटो पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. जिनमें ज्यादातर लड़कियों के कमेंट्स हैं. लड़कियां अतहर का ये लुक देखकर उनपर फिदा हो गईं हैं. हर कोई तारीफ कर रहा है. ज्यादातर लड़कियों ने तो उन्हें शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया है.

Advertisement

आलिया रणबीर के मेहंदी समारोह में पहुंचे थे ये मेहमान

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में