इस वजह से मैं भारतीय पुरुषों को डेट नहीं करती.., रिलेशनशिप कोच के Video ने मचाया हंगामा, लोगों ने ऐसे दिया जवाब

वीडियो जिसमें वह यह बता रही है कि वह भारतीय पुरुषों को डेट क्यों नहीं करती, बहस का मुद्दा बन गया है. कुछ लोगों ने उसका समर्थन किया तो कुछ ने इस पर बहस की.

Advertisement
Read Time: 3 mins

आपने भी अपने आस-पास महिलाओं को ऐसा कहते हुए सुना होगा कि वह अपने पार्टनर से खुश नहीं हैं, परफेक्ट फैमिली और जॉब के बाद भी कुछ कमी है. वो कमी है आपसी समझ और प्यार की. अब एक रिलेशनशिप कोच ने कुछ ऐसा ही कह सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. वीडियो जिसमें वह यह बता रही है कि वह भारतीय पुरुषों को डेट क्यों नहीं करती, बहस का मुद्दा बन गया है. कुछ लोगों ने उसका समर्थन किया तो कुछ ने इस पर बहस की.

रिलेशनशिप कोच और इंस्टाग्राम यूजर चेतना चक्रवर्ती ने लिखा, वह भारतीय पुरुषों को डेट नहीं करना चाहती. उन्होंने अपने फैसले को तीन कारणों से समझाते हुए एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने अपने पोस्ट में एक डिस्क्लेमर भी जोड़ा कि उनके अकाउंट पर व्यक्त की गई राय पूरी तरह से उनकी हैं.

वीडियो में, वह कहती हैं, "मैं अब भारतीय पुरुषों को डेट नहीं करती, और यहां मेरे न करने के टॉप कारण हैं." वीडियो में आगे वह अपनी राय रखते हुए कहती हैं कि भारतीय पुरुष इगोइस्टिक होते हैं और अक्सर एग्रेसिव हो जाते हैं. जब उनके पास जवाब नहीं होता तो चुप हो जाते हैं और फिर महिला को डॉमिनेटिंग बता देते हैं. इतना ही नहीं, चेतना ने ये भी कहा कि भारतीय पुरुष रोमांस का सही मतलब भी नहीं समझते.

Advertisement

वायरल वीडियो देखें:

Advertisement

65,000 से अधिक बार देखे जाने के साथ ही वीडियो को लगभग 2,000 लाइक मिल चुके हैं. वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स के बीच बहस छिड़ गई है. कुछ चेतना का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आपने इसे सही कहा, बेब्स...'. दूसरे ने लिखा, "असहमति... मेरी शादी एक कमाल के भारतीय व्यक्ति से हुई है! उम्म, कुछ बिंदुओं पर लिंग भेद हो सकता है... हो सकता है कि आप केवल अपने बुरे अनुभवों के बारे में बात कर रहे हों, लेकिन आपको इसे एक देश के रूप में लेबल नहीं करना चाहिए."

Advertisement

बहुत से लोगों ने चेतना से सहमति जताई और कमेंट किया, "मैं कारण 3 से दृढ़ता से सहमत हूं." एक चौथे व्यक्ति ने लिखा, ‘आपके पास कुछ वैध बिंदु हैं. लेकिन महिलाओं ने ही ऐसे पुरुषों को पाला है और अपने जरूरत के लिए इस्तेमाल भी किया है.'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article