कंपनी छोड़ रहा हूं, लेकिन वापस आऊंगा... कर्मचारी ने Resignation Letter में लिखी ऐसी बात, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

वायरल हो रहे इस इस्तीफे में लिखा शख्स ने लिखा है कि फिलहाल तो मैं कंपनी छोड़ रहा हूं, लेकिन अगर चीजें ठीक नहीं रहीं तो मैं वापस आऊंगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
R

Funny Resignation Letter Viral: सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाले जॉब ऑफर या फिर रेजिग्नेशन लेटर (Resignation Letter) वायरल होते रहते हैं. कुछ तो ऐसे होते हैं जिनमें कर्मचारी अपनी परेशानी लिखते हैं तो कुछ इतने मज़ेदार होते हैं, कि उन्हें पढ़कर कोई भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाता. अब इंस्टाग्राम पर ऐसा ही एक और लेटर वायरल हो रहा है, जिसमें पढ़कर आपको भी जरूर हंसी आ जाएगी. इस रेजिग्नेशन लेटर को कर्मचारी ने इतनी इमानदारी से लिखा है कि सोशल मीडियो पर लोग इसके खूब मज़े ले रहे हैं.

वायरल हो रहे इस इस्तीफे में शख्स ने लिखा है कि फिलहाल तो मैं कंपनी छोड़ रहा हूं, लेकिन अगर चीजें ठीक नहीं रहीं तो मैं वापस आऊंगा. लोग रेजिग्नेशन लेटर में लिखी वापसी की बात को लेकर खूब मज़े ले रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भाई ने अपना प्लान बी पहले ही तैयार कर लिया है. दूसरे ने कहा- ये कहना हमेशा सही होता है कि मैं भविष्य में आपके नियोक्ता के पास वापस आ सकता हूं. यह काम करता है. लोग इस पोस्ट पर जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

रेजिग्नेशन लेटर की शुरुआत में लिखा है कि मेरे इस्तीफा देने की वजह नीचे लिखी हुई है. आगे लिखा है कि मुझे एक कंपनी में नई नौकरी मिल गई है और मैं एक बार वहां जाकर काम करना चाहता हूं. लेकिन अगर वहां सबकुछ ठीक नहीं रहा तो मैं वापस आऊंगा. मैं मुझे शामिल करने के लिए सभी मैनेजरों को शुक्रिया कहता हूं. खासतौर पर श्री नप्पो को, मैं कंपनी को शुभकामनाएं देता हूं. धन्यवाद. इसके साथ ही शख्स लेटर को पूरा करता है. इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर @wallstreetoasis नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. अबत इसे 38 हज़ार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jharkhand Assembly Elections: चुनावी तारीखों का एलान आज, कितने चरणों में होगा झारखंड में मतदान ?
Topics mentioned in this article