हैदराबाद के इस शख्स ने खरीदी भारत की सबसे महंगी सुपरकार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

McLaren 765 LT स्पाइडर, भारत की सबसे महंगी सुपरकारों में से एक है, जिसकी कीमत 12 करोड़ रुपये है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

हैदराबाद (Hyderabad) के एक बिजनेसमैन (businessman), नसीर खान (Naseer Khan), McLaren 765 LT स्पाइडर के मालिक बन गए हैं, जो भारत में आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए उपलब्ध सबसे महंगी सुपरकारों में से एक है. Cartoq.com के मुताबिक, McLaren 765 LT स्पाइडर, भारत की सबसे महंगी सुपरकारों में से एक है, जिसकी कीमत 12 करोड़ रुपये है, हाल ही में हैदराबाद के ताज फलकनुमा पैलेस में उन्हें डिलीवर किया गया था. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि खान शायद भारत में 765 एलटी स्पाइडर के पहले ग्राहक हैं.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को कैप्शन दिया, "घर में आपका स्वागत है मैकलेरन 765एलटी स्पाइडर इस सुंदरता की डिलीवरी लेने के लिए क्या राजसी जगह है!" इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की गई तस्‍वीरों और रीलों में, खान को भूरे रंग का आउटफिट पहने हुए देखा जा सकता है और वह अपने नए लाल रंग के McLaren 765 LT स्‍पाइडर वर्जन के साथ पोज़ दे रहे हैं.

Cartoq.com के अनुसार, यह शानदार कार McLaren द्वारा बनाई गई अब तक की सबसे तेज कन्वर्टिबल कारों में से एक है. सुपरकार कूप वर्जन की तरह एक अत्यंत वायुगतिकीय डिजाइन प्रदान करती है. इसके बारे में सबसे हैरान करने वाली चीजों में से एक यह है कि इस कन्वर्टिबल कार की छत केवल 11 सेकेंड में खुल जाती है. कार 4.0 लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V8 पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है और इंजन 765 पीएस और 800 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है.

बिजनेसमैन, जो खुद को एक कार कलेक्टर और उद्यमी के रूप में बताते हैं, और अक्सर अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर विभिन्न लग्जरी कारों के साथ पोज़ देते हैं. कार संग्रहकर्ता के पास Rolls Royce Cullinan Black Badge, Ferrari 812 Superfast, Mercedes-Benz G350d, Ford Mustang, Lamborghini Aventador, Lamborghini Urus और कई और महंगी कारें हैं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Kolkata Rape Case: CBI की जांच सही दिशा में है, जांच के लिए वक्त देना चाहिए