पति ने पत्नी को दिया सरप्राइज, हाथ पर बनवाया ऐसा टैटू, देखकर हैरान रह गई वाइफ, दिया ऐसा रिएक्शन

हाल ही में एक टैटू आर्टिस्ट द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी पत्नी को खास टैटू बनवाकर सरप्राइज दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
पति ने पत्नी को दिया सरप्राइज, हाथ पर बनवाया ऐसा टैटू, देखकर हैरान रह गई वाइफ

कई लोग अपने प्रियजनों की याद में या अपने किसी करीबी को सम्मानित करने के लिए टैटू बनवाते हैं. इस तरह के टैटू के पीछे की कहानियां अक्सर अच्छी होती हैं और आपके दिल को भी छू सकती हैं. हाल ही में एक टैटू आर्टिस्ट द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी पत्नी को खास टैटू बनवाकर सरप्राइज दे रहा है.

Advertisement

इसका एक वीडियो टैटू आर्टिस्ट महेश चव्हाण (Tattoo artist Mahesh Chavan) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में शख्स अपनी पत्नी के पास जाता है, जो एक बच्चे के साथ बेड पर बैठी है. उसके हाथ में एक कपड़ा और एक प्लास्टिक की चादर लिपटी हुई है. फिर वह उसे खोलने के लिए कहता है. जैसे ही वह कपड़ा हटाती है, हाथ पर एक छोटे से दिल के साथ अपने बच्चे को पकड़े हुए उसका एक टैटू दिखाई देता है. इस टैटू को देखकर शख्स की पत्नी चौंक जाती है और कहती है, "हे भगवान." पोस्ट के अनुसार, पुरुष ने महिला को उसके जन्मदिन पर सरप्राइज दिया.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो को तीन दिन पहले शेयर किया गया था और तब से अब तक इसे 10.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और नौ लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मैम कितनी खुश हो गई जब उनको बर्थडे पर पति से इतना बड़ा सरप्राइज मिला."

Advertisement

एक शख्स ने कहा, "सुपर उपहार," दूसरे यूजर ने लिखा, "यह अगले स्तर का आश्चर्य है." कई लोगों ने कहा कि चित्र "सुंदर" लग रहा था. एक अन्य यूजर ने कहा, "आप उन लोगों के लिए कभी न भूलने वाले जादुई क्षण बनाते हैं जो आपके पास टैटू बनवाने के लिए आते हैं या आपके वीडियो देखने के बाद खुद के लिए ऐसा बनाने के लिए प्रेरित होते हैं."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress