गोवा बोलकर हनीमून के लिए अयोध्या ले गया पति, लौटते ही बीवी ने ठोका तलाक का केस

पति-पत्नी के बीच एक बेहद पेंचीदा मामला सोशल मीडिया पर चर्चा में है. महिला का दावा है कि पति ने उसे हनीमून पर गोवा ले जाने का वादा किया था, लेकिन जब वक्त आया तब वो अयोध्या-वाराणसी घुमाने ले गया.

Advertisement
Read Time: 20 mins
हनीमून के लिए जाना था Goa, पति ले गया Ayodhya, पत्नी ने मांगा तलाक

Husband Promised Goa But Took Wife To Ayodhya: एक ओर जहां पूरा देश रामभक्ति के रंग में डूबा हुआ है. वहीं दूसरी ओर लोग इस प्लानिंग में लगे हुए हैं कि, आखिर कैसे और किस तरह, कितनी जल्दी राम लला के दर्शन हो जाएं. इस बीच पति-पत्नी के बीच एक बेहद पेंचीदा मामला सोशल मीडिया पर चर्चा में है. दरअसल, एक महिला अपने पति से तलाक लेना चाहती है. इसके पीछे की वजह जानकर हर कोई दंग है. महिला का दावा है कि पति ने उसे हनीमून पर गोवा ले जाने का वादा किया था, लेकिन जब वक्त आया तब वो अयोध्या-वाराणसी घुमाने ले गया.

गोवा कहकर अयोध्या ले गया पति (Woman files for divorce)

ये मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी इलाके का है और अभी सोशल मीडिया पर चर्चा में है. बताया जा रहा है कि, 5 महीने पहले शादी करने वाली एक महिला ने तलाक के लिए फैमिली कोर्ट का रुख किया, क्योंकि पति ने हनीमून के लिए गोवा ले जाने का वादा किया था, लेकिन गोवा ले जाने की बजाय वह उसे धार्मिक नगरी अयोध्या और वाराणसी ले गया. एक रिपोर्ट के अनुसार, कपल के अपनी यात्रा से लौटने के 10 दिन बाद 19 जनवरी को असामान्य मामला भोपाल पारिवारिक अदालत में पहुंचा. कहा जा रहा है कि, पत्नी लगातार हनीमून के लिए विदेश जाने का दवाब बना रही थी.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

प्लान चेंज होते पत्नी का फूटा गुस्सा (Bhopal woman files for divorce)

महिला ने अपनी तलाक याचिका में कहा है कि, उसका पति आईटी सेक्टर में काम करता है और अच्छी सैलरी कमाता है. वह खुद भी एक कामकाजी महिला भी हैं और अच्छा कमाती हैं, यानी हनीमून के लिए विदेश जाना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं थी. बावजूद इसके महिला के पति ने उसे विदेश ले जाने से मना कर दिया. आखिर में देसी डेस्टिनेशन के तौर पर गोवा या फिर दक्षिण भारत जाने की प्लानिंग चल रही थी, लेकिन घूमने जाने से पहले पति ने अयोध्या और वाराणसी की फ्लाइट बुक कर ली. बताया जा रहा है कि, पति ने एक दिन पहले ही यह बात पत्नी को बताई थी.

Advertisement

तलाक की अर्जी फाइल (Bhopal family court)

महिला ने तलाक की अपनी अर्ज़ी में ये भी बताया कि, पति ने उनसे कहा था कि, उनकी मम्मी राम मंदिर सेरेमनी से पहले अयोध्या जाना चाहती हैं, इसलिए वे अयोध्या जा रहे हैं. इस बीच 10 दिन बाद लौटते ही महिला ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगा दी. महिला ने अपने स्टेटमेंट में ये भी कहा कि, पति को अपने परिवार का ज्यादा ख्याल है और अब वो इस रिश्ते से छुटकारा चाहती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article