एटीएम के अंदर घुस गया विशाल सांप, पैसे निकालने आया शख्स, खौफनाक नज़ारा देखते ही थर-थर लगा कांपने

सोशल मीडिया पर अब एक सांप का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशाल सांप एटीएम के अंदर घुसता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देख कोई भी इंसान डर से कांपने लग जाएगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर सांपों और दूसरे खतरनाक जानवरों के बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार वीडियो इतने भयानक होते हैं कि उन्हें देखते ही हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. और कुछ वीडियो तो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद भी हमें अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होता. सांप चाहे जितने विशाल हों या फिर चाहे जितने छोटे, सभी सांप खतरनाक होते हैं. और वो कहीं भी छिप सकते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक सांप का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशाल सांप एटीएम के अंदर घुसता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देख कोई भी इंसान डर से कांपने लग जाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विशाल सांप कितनी तेजी से एटीएम पर चढ़ता दिखाई दे रहा है, रेंगते-रेंगते सांप एटीएम के ऊपरी हिस्से तक पहुंच जाता है और फिर आप देख सकते हैं कि कैसे वो एटीएम के सबसे ऊपरी हिस्से पर बने एक छेद के अंदर घुसने लगता है. देखते ही देखते सांप पूरी तरह उस छेद के अंदर चला जाता है. ये नज़ारा इतना भयानक है कि देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े जाएंगे.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक करीब 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो के साथ एक मजेदार कैप्शन में लिखा है- क्या सांप को भी पैसे की जरूरत पड़ती है? लोग वीडियो पर अपने कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- हां नागमणी खरीदने के लिए. दूसरे ने लिखा- पत्नी ने शॉपिंग की फर्माइश कर दी होगी. 

Advertisement

Jet Set Go: रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनू सूद

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग