25 स्क्वायर फीट में बने दुनिया के सबसे छोटे घर में कैसे 24 घंटे तक रहा शख्स, देखें हैरान करने वाला Video

यूट्यूबर रेयान त्रहान (YouTuber Ryan Trahan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दुनिया के सबसे छोटे एयरबीएनबी (Airbnb) में 24 घंटे तक रहने का अपना अनुभव शेयर किया है.

25 स्क्वायर फीट में बने दुनिया के सबसे छोटे घर में कैसे 24 घंटे तक रहा शख्स, देखें हैरान करने वाला Video

25 स्क्वायर फीट में बने दुनिया के सबसे छोटे घर में 24 घंटे तक रहा शख्स

यूट्यूबर रेयान त्रहान (YouTuber Ryan Trahan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दुनिया के सबसे छोटे एयरबीएनबी (Airbnb) में 24 घंटे तक रहने का अपना अनुभव शेयर किया है. पहियों पर बने इस घर को बोस्टन (Boston) के हार्वर्ड विश्वविद्यालय (Harvard University) के मूर्तिकार जेफ स्मिथ (sculptor Jeff Smith) ने डिजाइन किया है. रेयान ने अपने YouTube चैनल पर दुनिया के सबसे छोटे घर में रहने के अपने अनुभव को शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "मैं विश्वास नहीं कर सकता कि मैं 24 घंटे के लिए दुनिया के सबसे छोटे घर में रहा हूँ."

वीडियो की शुरुआत में रेयान ने घर के आकार की तुलना एक शॉपिंग कार्ट और एक रेफ्रिजरेटर से की है. रेयान ने पूर्व अमेरिकी पहलवान और अभिनेता ड्वेनई 'द रॉक' जॉनसन को संदर्भित किया है, जो 6 फीट 5 इंच लंबा है और कहा, "मुझे नहीं लगता कि रॉक इस घर में फिट हो सकते हैं."

देखें Video: 

चैलेंज शुरु करने से पहले रेयान ने जेफ से मुलाकात की, जिसने उन्हें इस हरे रंग के घर में रहने के बारे में निर्देश दिए. घर में कुछ घंटे रहने के बाद, पुलिस ने पूछताछ की कि वह छोटे , हरे ढांचे के अंदर क्या कर रहा है. रयान उन्हें बताता है कि वह उसमें एक दिन तक रहेगा. तो पुलिस ने उसे वहां जाने का निर्देश दिया. जैफ और दो अजनबी एमिली और अलीना उसे बचाने के लिए आते हैं. घर को उसके मूल स्थान से 1,600 मीटर दूर लेकर जातें है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप इस वीडियो में खुद देख सकते हैं कि इसके अंदर जरूरत की बहुत सी सुविधाएं उपलब्ध हैं. इस छोटे से घर में गैस है, खिड़कियां हैं, पानी की सुविधा और भी कई जरूरत की चीजें हैं. इसे देखने में आपको जितना मजडा आ रहा होगा, उतना ही ज्यादा मुश्किल है इस छोटे से घर में 24 घंटों तक रहना. बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग रेयान की तारीफ कर रहे हैं.