2, 3, 5, 7 या ज्यादा...आपको कितने नजर आए? मकान मालिक के सामने पेट्स छिपाने के लिए किराएदार ने लगाया मस्त जुगाड़

एक दिलचस्प वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में घर में पालतू जानवर रखने से मना करने वाले मकान मालिक के कमरे पर आने के दौरान किरायेदार के आजमाए मस्त जुगाड़ को दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

किराये पर कमरे देने वाले मकान मालिकों के चोंचले से तो हर कोई वाकिफ है. किरायेदारों के तमाम तरह के जुगाड़ों के बारे में भी भला कौन नहीं जानता, शहरों में मकान मालिक और किराएदारों के बीच ऐसे कई वाकए सामने आते हैं, जो बाकी लोगों को हैरान कर देते हैं. ऐसा ही एक दिलचस्प वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में घर में पालतू जानवर रखने से मना करने वाले मकान मालिक के कमरे पर आने के दौरान किराएदार के आजमाए मस्त जुगाड़ को दिखाया गया है.

ढेर सारे पेट्स वाले खिलौनों के बीच थोड़ी देर में हलचल

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एट फ्लफीटेल्स नाम के अकाउंट से पोस्ट इस वीडियो क्लिप में एक कमरे पर बेड पर रखे कई खिलौनों को दिखाया गया है. ढेर सारे पेट्स वाले खिलौनों के बीच थोड़ी देर के बाद हलचल होने लगती है. उस बीच से कुछ जिंदा पेट्स को हरकत करते, निकलते और तेजी से भागते देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. अकाउंट चलाने वाले ने वीडियो के साथ सवाल पूछा है कि आपको कितने नजर आए?

यहां देखें वायरल वीडियो

यूजर्स ने 2 से लेकर 25 तक गिनती कर डाली

इंस्टाग्राम पर इस वायरल वीडियो को अब तक चार मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक और लगभग दो मिलियन लोगों ने शेयर किया है. वहीं लाखों बार देखे गए इस वीडियो पर लगभग 22 हजार व्यूअर्स ने कमेंट कर अपनी राय भी दी है. ज्यादातर यूजर्स ने किराएदार के इस शानदार आइडिया की तारीफ भी की है. वहीं कुछ यूजर्स ने पेट्स की गिनती करने की कोशिश भी की है. किसी ने दो, किसी ने 3 और 7 तो किसी यूजर ने 25 तक की गिनती करने का दावा किया है.

हम सबका सीक्रेट अब मकान मालिकों को बता दिया

एक यूजर ने लिखा, 'मैं तो इस बात से बहुत प्रभावित हूं कि ये पेट्स इतनी देर तक शांत और स्थिर बैठे रहे.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'मेरा तो सिर चकरा गया है कि कौन असली है और कौन नकली.' तीसरे ने लिखा, 'ओह ! तुमने तो हम सबका सीक्रेट अब मकान मालिकों को बता दिया.' चौथे यूजर ने कमेंट में लिखा, 'फिर मकान मालिक ने किराएदार को कहा होगा कि तुम्हारे पेट्स में से एक ने मुझे देखकर आंख मारी है.'

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
First Round की 24 Assembly Seats पर कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर, निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?