वड़े से निकला भर-भर कर तेल, हॉस्टल के खाने की झलक देख सोशल मीडिया पर भड़के लोग, बोले- ये है कोलेस्ट्रॉल वड़ा

हॉस्टल का खाना घर की तरह तो नहीं हो सकता, लेकिन एक इंस्टाग्राम यूजर ने जो वीडियो शेयर किया उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि, हॉस्टल का खाना बीमार जरूर कर सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हॉस्टल में परोसे जाने वाले साभंर वड़े से लड़के ने निचोड़ कर निकाला तेल.

हॉस्टल में रहते हुए बच्चों को घर और घरवालों की याद तो सताती ही हैं, इसके साथ ही घर के खाने की भी खूब याद आती है. हॉस्टल का खाना घर की तरह तो नहीं हो सकता, लेकिन एक इंस्टाग्राम यूजर ने जो वीडियो शेयर किया, उसे देखकर ऐसा लगता है कि होस्टेल का खाना बीमार जरूर बना सकता है. इंस्टाग्राम यूजर ने अपने हॉस्टल के खाने की एक झलक शेयर कर ऐसे ही हालातों को दिखाया है.

Advertisement

तेल में वड़ा या वड़े में तेल

इंस्टाग्राम यूजर सुगंथ ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उसके हॉस्टल मेस में परोसे जाने वाले साउथ इंडियन फूड की झलक दिखाई गई. नारियल की चटनी और सांभर के साथ तली हुई 'वडाई'. क्लिप में सुगंथ को सांभर से भीगी हुई वड़ई (वड़ा) को अपने हाथ से दबाते हुए देखा जा सकता है, लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि सांभर के बजाय, वड़ई से जरूरत से अधिक मात्रा में तेल टपकता हुआ दिखाई दे रही है. वहीं सांभर और चटनी बहुत ज्यादा पानीदार दिख रहा हैं.

देखें तेल से भरी वड़ई का पूरा वीडियो

Advertisement

शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 37 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ढेरों लोगों ने कमेंट में अपने अनुभव भी शेयर किए हैं. एक कमेंट में लिखा था, 'मेरी कंपनी के भोजन के साथ भी यही समस्या है.' कई लोगों ने बताया कि, ऐसे खाने से स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं. जैसा कि एक यूजर ने लिखा, 'दिल के दौरे से 99 मिस्ड कॉल.' एक अन्य ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, '1 महीने तक इसी तरह वडा से तेल निकालते रहो, फिर आपके कमरे में एक तेल फैक्ट्री होगी.' एक यूजर ने लिखा, 'कोलेस्ट्रॉल: मैं आ रहा हूं.'

Advertisement

ये Video भी देखें: Gujarat: Ahmedabad में पानी पूरी के साथ नया प्रयोग, सोने-चांदी की पन्नी में मिल रही पानी पूरी

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress