मासूम से बच्चे के गाने पर झूम झूम कर घोड़े ने किया डांस, वीडियो देख लोग बोले- ये तो कोई अजूबा है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक घोड़ा, एक छोटे से बच्चे के गाने पर झूमता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो को देख लोग हैरान हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

संगीत की अपनी अलग भाषा होती है, इसकी लय और सुर न सिर्फ इंसानों बल्कि जानवरों के मन को भी मोह लेते हैं. संगीत की धुन में इंसानों को झूमते तो हम सभी ने खूब देखा है, लेकिन क्या आपने कभी किसी जानवर को संगीत पर दिल खोल कर झूमते हुए देखा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक घोड़ा, एक छोटे से बच्चे के गाने पर झूमता हुआ दिखाई दे रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं और उसे खूब पसंद किया जा रहा है.

बच्चे और घोड़े की खूबसूरत जोड़ी

इंस्टाग्राम पर वायरल हॉग नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक 4 से 5 साल का बच्चा एक घोड़े के आगे गाता नजर आता है. घोड़ा उस बच्चे की खिड़की से अपना सिर निकाल कर उसका गाना सुनने आता है. पहले तो घोड़ा खिड़की से सिर निकाल कर झांक रहा होता है, लेकिन बच्चा जैसे ही गाना शुरू करता है, घोड़ा अपना सिर हिला-हिला कर झूमने लगता है. घोड़े को ऐसा करता देखकर बच्चा खुशी से खिलखिला उठता है.

यहां देखें पोस्ट

लोग बोले- बहुत ही प्यारा है

इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, 'जब एक घोड़ा आपका सबसे बड़ा फैन हो.' वीडियो पर महज दो दिनों में 14 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'जानवरों में हमारी कल्पना से भी अधिक आत्मा होती है. देखने में बहुत अच्छा लग रहा है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'दोनों ही बहुत प्यारे हैं, सिंगर और डांसर.' जबकि तीसरे ने लिखा, 'मुझे ये बहुत अच्छा लगा, मेरी आत्मा खुश हो गई.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'ये किसी अजूबे से कम नहीं.'

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?