खुले नाले के पास खेल रहा था छोटा बच्चा, देखते ही देखते गंदे पानी में गिरा, डर से चीख उठी पास में खड़ी बच्ची

वीडियो में एक बच्चा बड़े से खुले हुए नाले में गिर जाता है. नेटिजन्स के लिए नाले में छोटे बच्चे के गिरने का यह वीडियो काफी डरावना है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

छोटे बच्चों की मासूमियत और नादानी देखकर हर किसी का दिल पिघल जाता है. बच्चे अपनी ही धुन में मस्त रहते हैं और कई बार आसपास हो रही चीजों से इतने कट जाते हैं कि खुद को ही मुसीबत में डाल देते हैं, इसीलिए छोटे बच्चों को ज्यादा देखभाल की जरूरत होती है. नासमझी में बच्चे खुद को नुकसान ना पहुंचा लें, इसलिए बड़े लोगों को हर वक्त चौकन्ना रहना पड़ता है. कई बार जरा सा ध्यान हटते ही बच्चे खुद को चोट पहुंचा लेते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दहला देने वाला ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बच्चा बड़े से खुले हुए नाले में गिर जाता है. नेटिजन्स के लिए नाले में छोटे बच्चे के गिरने का यह वीडियो काफी डरावना है.

नाले में गिरा बच्चा

वायरल वीडियो में दो बच्चे नाले के पास घूमते और खेलते हुए नजर आते हैं. थोड़ी ही देर में छोटा बच्चा नाले में गिर जाता है, जिसके बाद साथ में खड़ी बच्ची मदद के लिए चिल्लाने लगती है. किसी के नहीं आने पर बच्ची पास की सीढ़ियां चढ़कर मदद के लिए चिल्लाती है, जिसके बाद एक-दो और बच्चे फ्रेम में नजर आते हैं. हालांकि, तब कोई बड़ा व्यक्ति नहीं आता है. इसके बाद बच्ची सीढ़ियों से उतर कर फिर से मदद के लिए चिल्लाती हुई नजर आती है. कुछ सेकेंड्स बाद पड़ोस के घर से एक शख्स बाहर निकलता है और बच्चे को नाली के गंदे पानी में डूबते देख कर दौड़ पड़ता है. खुले हुए चौड़े से नाले में कूद कर वह शख्स छोटे बच्चे को बाहर निकाल लेता है, जिसके बाद वह बच्चा चलता हुआ भी नजर आता है. अगर शख्स सही समय पर नहीं आता तो बच्चे के साथ कुछ भी हो सकता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'भगवान का लाख लाख शुक्र है'

नाले में बच्चे के गिरने के वायरल वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को काफी धक्का लगा. हालांकि, पड़ोसी ने जब बच्चे को बाहर निकाल कर उसकी जान बचा ली तो लोगों ने राहत की सांस ली. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "भगवान का लाख-लाख शुक्र है कि बच्चा सुरक्षित है." दूसरे यूजर ने लिखा, "ऐसी वीडियो देख कर भी डर लगता है कि अगर ये पड़ोसी ना आता तो क्या होता और उस बच्ची की भी तारीफ की, जिसने चारों तरफ शोर मचाया." इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 6.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 2.3 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और 3.2 लाख अन्य यूजर्स के साथ इसे शेयर किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी