देखते ही देखते बवंडर में उड़ गया शादी का मंडप, पतंग की तरह उड़ता दिखा टेंट

वायरल वीडियो में खेत में लगा टेंट बवंडर में किसी कटी पतंग की तरह उड़ता नजर आ रहा है, इस दौरान मची चीख पुकार के बीच घबराए लोग वहां से जान बचाकर यहां वहां भागते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 15 mins

सभी जानते हैं कि, शादी फंक्शन में अच्छा खासा खर्चा होता है. वहीं कुछ लोग तो अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाते हैं, लेकिन जरा सोचिए अगर भारी भरकम खर्चे के बाद भी, जब अगर आपकी शादी की खूबसूरती पर पानी फिर जाए तो क्या होगा? हाल ही में एक ही नजारा लोगों की हालत खराब कर रहा है, जिसमें चंद सेकंड्स के अंदर एक तेज बवंडर किए धरे पर पानी फेरता नजर आ रहा है. यूं तो बवंडर का नाम सुनते ही ज्यादातर लोग खौफ में आ जाते हैं. इंटरनेट पर अक्सर बवंडर से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर किसी भी धड़कनें तेज हो जाना लाजिमी है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जो लोगों की हालत खराब कर रहा है. इस वीडियो में खेत में लगा टेंट बवंडर में किसी कटी पतंग की तरह उड़ता नजर आ रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह गए. 

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो को देख कांप उठेगी रूह

धड़ल्ले से वायरल हो रहा यह वीडियो मध्य प्रदेश के खरगोने जिले का बताया जा रहा है. जहां के कुसुंबिया गांव में एक शादी समारोह के दौरान अचानक आई तेज आंधी ने देखते ही देखते बवंडर का रूप ले लिया. इसके बाद जो खौफनाक नजारा देखने को मिला, उसे देखकर वहां मौजूद हर एक शख्स की हालत खराब हो गई. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शादी में लगा टेंट और मंडप देखते ही देखते बवंडर में कटी पतंग की तरह हवा में उड़ने लगा. इस दौरान कई लोग टेंट को पकड़ने की कोशिश करते भी नजर आए, लेकिन बवंडर के सामने उनकी सारी मेहनत पर पानी फिर गया. इस दौरान मची चीख पुकार के बीच घबराए लोग वहां से जान बचाकर यहां वहां भागते दिखे. वीडियो देककर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इस खौफनाक नजारे को अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ा रहा है.

Advertisement

शादी के वायरल वीडियो ने लोगों के उड़ाए होश

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस खतरनाक वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देख लोगों की सांसें अटक रही हैं. वीडियो में बवंडर शादी के टेंट और मंडप को चंद सेकंड के अंदर हवा में तिनके की तरह उड़ा ले जाता है. इस दौरान बवंडर देख वहां अफरा-तफरी मच जाती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बवंडर में कागज की तरह उड़ा शादी का टेंट.' महज 30 सेकंड के इस वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल