समंदर में मछलियों को छोड़ पक्षी ने शार्क को बनाया अपना शिकार, देखें कैसे

चौंका देने वाले इस पुराने वीडियो में बीच पर उड़ते एक बड़े से शिकारी पक्षी को अपने नुकीले पंजों में शार्क जैसी दिखने वाली मछली को जकड़े हुए देखा जा रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह गए.

Advertisement
Read Time: 10 mins
समंदर से बड़ी मछली झपटकर ले गया पक्षी, लोग बोले- ये तो शार्क है

इंटरनेट पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कभी कुछ वीडियो दिल को छू जाते हैं, तो कभी कुछ वीडियो चौंका देते हैं. ऐसा ही एक पुराना वीडियो इन दिनों लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक पक्षी को शार्क जैसी बड़ी मछली का शिकार करते देखा जा रहा है. हैरान कर देने वाले इस वीडियो में बीच पर उड़ते एक बड़े से शिकारी पक्षी को अपने नुकीले पंजों में एक मछली को जकड़े देखा जा रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह गए.  

यहां देखें वीडियो

आपने आप अब तक शिकार और शिकारियों के कई किस्से सुने होंगे, लेकिन आज जो शिकार का वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, वो जरा हटके है, जिसे देखकर यकीनन पहली नजर में आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. वीडियो अमेरिका के मायर्टल बीच का बताया जा रहा है. जहां लोग उस समय दंग रह गए, जब एक पक्षी अपने पंजों में एक बड़ी सी मछली को जकड़े हवा में उड़ान भर था. इस नजारे को देखकर कुछ लोग इस बड़ी सी मछली को छोटी शार्क बता रहे हैं. यह वीडियो 2020 का बताया जा रहा है. इस हैरतअंगेज नजारे को संयुक्त राज्य अमेरिका के टेनेसी में एशले व्हाइट ने कैप्चर किया था.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'वाह यह एक शार्क पकड़े हुए है.' महज 25 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 4.3 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 27 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. 14 जून को शेयर किए गए इस वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें- फैन्स के साथ शाहरुख खान का मीट एंड ग्रीट सेशन

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Mumbai Airport से बाहर निकली भारतीय टीम | T20 World Cup 2024