सड़क पर कुत्तों का जन्मदिन मनाता दिखा बेघर शख्स, मोमबत्तियां जलाकर काटा केक, Video देख इमोशनल हो जाएंगे आप

इस वीडियो में एक बेघर शख्स (Homeless People) को अपने कुत्तों के जन्मदिन (Dog Birthday Celebration) को शानदार तरीके से मनाते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दया और इंसानियत ऐसी चीज है, जो आजकल लोगों में कम ही देखने को मिलती है. लेकिन, हमारे पास एक पुराना वीडियो है, जिसमें आपको इंसानियत और प्यार का ऐसा उदाहरण देखने को मिलेगा, जिसे देखकर आपका दिल पिघल जाएगा. इस वीडियो में एक बेघर शख्स (Homeless People) को अपने कुत्तों के जन्मदिन (Dog Birthday Celebration) को शानदार तरीके से मनाते हुए देखा जा सकता है.

वायरल वीडियो को ब्लैंको नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें दो कुत्तों के साथ सीढ़ी पर बैठे एक बेघर शख्स को दिखाया गया है. उसके प्यारे दोस्तों के सिर पर पार्टी की टोपी थी. फिर उस शख्स ने अपने बैग से एक केक और दो प्लेट निकाले और उस पर मोमबत्तियां रख दीं. उन्होंने मोमबत्तियां जलाईं और डॉगी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. फिर उस शख्स ने उन दोनों को चूमा और दोनों के लिए केक एक टुकड़ा काट दिया. ये देखकर तो कोई भी इमोशनल हो जाएगा.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "अभी भी कुछ इंसान हैं जो हमें गर्व से भर देते हैं." 

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शख्स के हावभाव ने लोगों का दिल जीत लिया है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने अपने प्यार की बौछार कर दी. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "अद्भुत इंसान."

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि