Advertisement

अब इस तरह बोला जा रहा है Hi, वीडियो देखने के बाद आप कहेंगे- वाह क्या बात है

वीडियो में एक शख्स अपनी हेयर विग को उचकाते हुए कुछ ऐसा करने लग जाता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरानी जताते हुए मुस्कुराने लगते हैं.

Advertisement
Read Time: 9 mins
मार्केट में वायरल हुआ नया ट्रेंड, लोग कह रहे हम करें ट्राई

सोशल मीडिया के इस जमाने में रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो लोगों को खूब गुदगुदाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर रहा है, जिसमें एक शख्स का अजीबोगरीब अंदाज देख लोग पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो रहे हैं. वीडियो में एक शख्स अपनी हेयर विग को उचकाते हुए कुछ ऐसा करता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरानी जताते हुए मुस्कुराने लगते हैं.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

हंसा-हंसाकर लोटपोट कर रहा है यह वीडियो

यूं तो इंटरनेट पर कई फनी वीडियोज सामने आते ही रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जो हंसा-हंसाकर हालत खराब कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के पेट में दर्द का कारण बन रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपकी भी हंसी कंट्रोल नहीं होगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स भीड़ के बीच से आ रहे दूसरे शख्स को अपनी सिर की हेयर विग उचकाकर हाय बोलता नजर आ रहा है. इस दौरान दूसरा शख्स भी पहले शख्स की तरह अपने सिर की हेयर विग को झटके से उचकाकर उसका रिप्लाए करता दिखाई पड़ रहा है. इस पीछे से चल रहे बुजुर्ग शख्स के एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं.

धड़ल्ले से वायरल हो रहा है यह फनी वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस मजेदार वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. महज 7 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 5.3 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 56 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें- मानुषी छिल्लर को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections Phase 6 में Delhi के अंदर 54.37% मतदान, Arvind Kejriwal को मिलेगा सजा का फायदा?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: