कुंडली मारकर बैठा था सांपों का झुंड, सामने जैसे ही रखे मांस के टुकड़े, सबने ऐसे किया अटैक, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो में दिखाया गया है कि एक शीशे के बॉक्स के अंदर सैंकड़ों सांप मौजूद हैं. इन सांपों को खाना भी खिलाया जा रहा है. ये सभी सांप देखने में ही बेहद खतरनाक और जहरीले लग रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
कुंडली मारकर बैठा था सांपों का झुंड, सामने रख दिए गए मांस के टुकड़े, सबने ऐसे किया अटैक

बारिश के मौसम में अक्सर सांप नज़र आ जाते हैं. खास तौर पर हरे भरे इलाकों और गांवों में. इस दौरान सांप काटने की खबरें भी काफी सुनने को मिलती हैं. लेकिन, क्या आपने सैंकड़ों सांपों के झुंड को देखा है. वो भी ऐसे जैसे वो पालतू सांप हों. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आप एकसाथ सैंकड़ों सांपों के झुंड को देख सकते हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शीशे के बॉक्स के अंदर सैंकड़ों सांप मौजूद हैं. इन सांपों को खाना भी खिलाया जा रहा है. ये सभी सांप देखने में ही बेहद खतरनाक और जहरीले लग रहे हैं, आप देख सकते हैं कैसे उन्हें खाने में मांस परोसा जा रहा है. बस फिर क्या था, मांस के टुकड़े देखते ही सांपों ने एकसाथ अटैक बोल दिया.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @amenmzure नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शीशे के बॉक्स में सैकड़ों छोटे-छोटे सांप कुंडली मारकर एकसाथ बैठे हुए हैं. कुछ सांप इधर से उधर रेंगते हुए भी नज़र आ रहे हैं. इस दौरान एक शख्स प्लेट में मांस के टुकड़े लेकर बॉक्स के अंदर रखने जाता है. जैसे ही वो शख्स हाथ डालता है, ऐसा लगता है मानो सभी सांप मिलकर उसपर अटैक न कर दें. लेकिन सांप आराम से फऱमाते नजर आ रहे हैं. शख्स मांस से भरे प्लेट को उन सांपों के बीच रख देता है. तभी एक सांप तुरंत मांस के टुकड़े को निगलने लगता है. धीरे-धीरे बाकी सांप भी मीट के टुकड़े खाने लगते हैं.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को अब तक 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और दो लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर वीडियो के मज़े भी ले रहे हैं. कोई इन सांपों को अपना रिश्तेदार बता रहा है, तो कोई सांपों को पालने की मजबूरी के बारे में जानना चाहता है. एक यूजर ने लिखा- ये मेरे रिश्तेदारों का दुर्लभ फुटेज है. दूसरे ने लिखा- ये तो मेरे पड़ोसी हैं बेचारे. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करिए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'
Topics mentioned in this article