भैंसों के झुंड ने अकेले शेर पर किया अटैक, हवा में उठा-उठाकर खूब पटका, आगे जो हुआ, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Herd Of Buffaloes Attack: इस घटना को डीऑन केलब्रिक नाम के एक टूर गाइड ने कैमरे में कैद किया, जो पर्यटकों के एक समूह के साथ अपनी सफारी गाड़ी में था.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Herd Of Buffaloes Attack: दक्षिण अफ्रीका (South Africa) से इंटरनेट पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जहां भैंसों के झुंड (herd of buffaloes) ने एक शेर को लगभग रौंद डाला. इस घटना को डीऑन केलब्रिक नाम के एक टूर गाइड ने कैमरे में कैद किया, जो पर्यटकों के एक समूह के साथ अपनी सफारी गाड़ी में था. शेर को कुछ चोटें आईं लेकिन वह गुस्से में झुंड से बचने में कामयाब रहा.

इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो में भैंसों के झुंड को अपने सींगों से अकेले बूढ़े शेर पर हमला करने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. यूट्यूब कैप्शन के मुताबिक, शेरों का एक दल शिकार पर था और उसने भैंसों के झुंड पर हमला कर दिया. डीऑन ने कहा, "शेर ने भैंसों के झुंड पर शिकार करने का प्रयास किया और चीजें जल्दी पलट गईं और पूरे झुंड ने जवाबी हमला किया, शेरों की ओर भगदड़ मच गई. दुर्भाग्य से, बूढ़ा नर शेर अपनी चोट के कारण जल्दी से बाहर नहीं निकल सका." .

उन्होंने सबी सैंड्स गेम रिजर्व में वीडियो बनाया. एक नज़र डालें:

देखें Video:

इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. शेर की करतूत देख लोग सहम गए. हालांकि, टूर गाइड ने आश्वासन दिया कि शेर सुरक्षित था. कैप्शन में लिखा है, "फिर उसे चारों ओर फेंक दिया गया और लगभग 15 मिनट तक रौंदा गया, इससे पहले कि बाकी शेर उसकी मदद के लिए आए. वह बच गया और अभी भी जीवित है, लेकिन वह आंतरिक क्षति के साथ बहुत बुरी स्थिति में है."

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: कैसे हुआ पेजर Blast और 3 ग्राम विस्फोट से कैसे हिल गया हिजबुल्लाह?