दिल्ली की गर्मी का हाल, मां ने भेजे थे बेसन के लड्डू, बॉक्स खोला तो निकला हलवा

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला ने दिल्ली की गर्मी का हाल बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इस पोस्ट को अब तक 5 लाखसे अधिक लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

इन दिनों दिल्ली के तापमान ने लोगों का हाल-बेहाल कर रखा है. आलम ये है कि लोग अपने घरों से बाहर निकलने से पहले भी सौ बार सोच रहे हैं. दिल्ली वासियों को भीषण गर्मी और लू के थपेड़ों से दिन में तो क्या रात में भी राहत नहीं मिल रही है. सुबह 9 बजे ही ऐसी चिलचिलाती धूप निकलती है मानो दोपहर के 2 बज रहे हों. ऐसी स्थिति में ऐसा लगता है मानो आसमान से आग बरस रही हो गर्मी के पारे का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि अब खाने-पीने की चीजों पर भी असर डाल रहा है. हाल ही में गर्मी के सितम से जुड़ी एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रही है. दरअसल, हाल ही में एक महिला ने दिल्ली की गर्मी का हाल बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पेशे से होमियोपैथिक डॉक्टर भूमिका ने बेसन के लड्डू के डिब्बे का एक फोटो अपने @thisisbhumika अकाउंट से शेयर किया है. बताया जा रहा है कि, बेसन के लड्डू का यह डिब्बा उन्हें उनकी मां ने भेजा था, जिसमें देखा जा सकता है कि, दिल्ली की बढ़ती गर्मी की वजह से लड्डू में डाली गई चीनी पिघल गई और जल्द ही डिब्बे में रखा लड्डू हलवा बन गया.

यहां देखें पोस्ट

फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'डियर बेसन के लड्डू..दिल्ली की गर्मी में आपका स्वागत है.' 19 जून को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 5 लाख 94 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 11 हजार से अधिक लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट देख चुके एक यूजर ने लिखा, क्या वाकई ये सच में लड्डू ही थे. दूसरे यूजर ने लिखा, बेसन का लड्डू खुद को बेसन का हलवा बता रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा, ये बेसन का केक लग रहा है. चौथे यूजर ने लिखा, ये घर से तो बेसन का लड्डू ही बनकर चला था लेकिन मंजिल तक पहुंचते-पहुंचते बेसन का हलवा बन चुका है. पांचवें यूजर ने लिखा, आप इसे आराम से खा सकते हैं ये लड्डू से ज्यादा आपको टेस्टी लगेगा.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?