VIDEO: अपने पालतू डॉगी के पैर की दिक्कत को नहीं देख पा रहा था मालिक, बना दी लिफ्ट

Dog Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक डॉगी का वीडियो देख हर कोई भावुक हो रहा है. वीडियो में मालिक की उसके पालतू डॉगी के प्रति फ्रिक और प्यार देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंग. इस वीडियो को अब तक 3.9 मिलियन बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Cute Dog Viral Video: आज के समय में ज्यादातर लोग पालतू जानवर घर में रखना पसंद करते हैं. इनमें भी अधिक लोग बिल्ली या फिर डॉग पालना पसंद करते हैं. कई लोग पशु-पक्षियों को अपने बच्चे की तरह पालते-पोषते हैं. ऐसे कई वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें उनके बीच की बॉन्डिंग दिल खुश कर देती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मालिक और उसके पालतू डॉगी के बीच के प्यार और बॉन्डिंग को देख आपका दिल खुश हो जाएगा. वीडियो में डॉगी के पैर में हो रही दिक्कत को देखते हुए मालिक ने ऐसा काम कर दिया, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे.

कहते हैं जानवरों में डॉगी इंसानों के सबसे करीब है. यह जल्दी चीजों को सीख लेते हैं और समय-समय पर अच्छे दोस्त की तरह मदद करते दिखाई देते हैं. कभी-कभी ये बच्चों की तरह रूठ भी जाते हैं. हाल ही वायरल इस वीडियो में मालिक की उसके पालतू डॉगी के प्रति फ्रिक और प्यार देखकर आप भी भावुक हो सकते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक डॉगी सीढ़ियों के साइड में लगी, बस जैसी दिख रही लिफ्ट में सवार होकर नीचे आता नजर आ रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि, मालिक ने यह लिफ्ट सिर्फ अपने पालतू डॉगी के लिए बनाई है, ताकि उसे ऊपर-नीचे जाने में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो.

यहां देखे वीडियो

Advertisement

दरअसल वीडियो में दिख रहे इस प्यारे से डॉगी के पैरों में कुछ समस्या है, जिसके कारण उसके लिए सीढ़ी चढना-उतरना आसान नहीं है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा हैं, 'इस डॉगी के मालिक ने गठिया से पीड़ित अपने पालतू डॉगी के लिए बस लिफ्ट बनाई है.' अपने पालतू डॉग के प्रति ऐसा स्नेह देखकर यूजर्स मालिक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 3.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 128.5K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

Advertisement

* ""'Video:मां की शिकायत लेकर थाने पहुंचा 3 साल का बच्चा, कहा 'मम्मी चुरा लेती हैं मेरी चॉकलेट, भेज दो जेल'
* 'Video: अपनी जान की बाजी लगाकर शख्स ने तालाब से निकाला King Cobra
* "VIDEO: दिवाली की सफाई का ऐसा चढ़ा 'भूत', कपड़े से पोंछने की जगह पानी से धो डाला घर का ये सामान

Advertisement

देखें वीडियो- Airport Traffic: बॉबी देओल, बोनी कपूर और गीता बसरा एयरपोर्ट पर आए नजर

Featured Video Of The Day
Sandeep Thapar Attack: Ludhiana में Shiv Sena नेता संदीप थापर पर हुआ जानलेवा हमला | City Centre