सड़क पर पैदल चल रहे शख्स के सामने अचानक आ धमका टाइगर और फिर..

वीडियो में एक शख्स सड़क से गुजरता नजर आ रहा है, लेकिन तभी उसके सामने से तेज रफ्तार में दौड़ लगाते एक टाइगर निकल जाता है, जिसे देखकर शख्स हक्का-बक्का रह जाता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

शेर, टाइगर, चीता, तेदुंआ जैसे खूंखार शिकारियों से जंगल के अन्य जानवर भी खौफ खाते हैं. गलती से भी इनका सामना होने पर उल्टे पैर भागना ही सही समझते हैं. सोचिए कभी गलती से किसी इंसान का इनसे आमना-सामना हो जाए, तो यकीनन किसी की भी सिट्टी पिट्टी गुल हो जाएगी. इंटरनेट पर अक्सर इन खतरनाक जानवरों से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कई बार दिल दहला देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वीडियो में एक शख्स सड़क से गुजरता नजर आ रहा है, लेकिन तभी उसके सामने से तेज रफ्तार में दौड़ लगाते एक टाइगर निकल जाता है, जिसे देखकर शख्स हक्का-बक्का रह जाता है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अध‍िकारी (IFS Parveen Kaswan) ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'क्या यह सबसे किस्मतवाला व्यक्ति है? ऐसे लगता है कि टाइगर को उससे कोई फर्क ही नहीं पड़ा.' महज 41 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स बड़े आराम से सड़क पर पैदल जा रहा होता है. इसी बीच वहां एक टाइगर की एंट्री होती है. ये कोई शावक नहीं था, बल्कि एक व्यस्क टाइगर था, जिसकी एक दहाड़ से ही अच्छे-अच्छों की डर के मारे रूह कांप उठती है. हालांकि, सड़क से गुजर रहा शख्स किस्मत वाला था कि टाइगर की उस पर नजर नहीं पड़ी.

Advertisement

8 दिसंबर को X पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूछ रहे हैं कि, क्या यह सबसे किस्मत वाला व्यक्ति है? इस वीडियो को अब तक 4 लाख 76 हजार लोग देख चुके हैं, जबकि 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सर, यह उत्तराखंड के लिए लोगों के लिए सामान्य बात है.' दूसरे ने लिखा, 'यह देवी की कृपा है शख्स पर. तीसरे ने लिखा, 'टाइगर उपवास पर था.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा