पेंगुइन आर्ट देख सोशल मीडिया यूजर्स बने फैन, पूछा- कहां मिलेगा? वीडियो हो रहा है वायरल

किसी जानवर को पेंटिंग करते पाया है कभी. जी, हां जानवर भी पेंटिंग करते हैं. इस समय वायरल हो रहे एक वीडियो में एक पेंगुइन रंगों के साथ खेलता और पेंटिंग करता दिखता है, वो भी बिना ब्रश हाथ में थामे.

Advertisement
Read Time: 6 mins

दुनिया में कलाकारों की कमी नहीं है. एक से बढ़ कर पेंटर हैं, जो तरह-तरह की कला रंगों के जरिए उकेरते हैं. जिन्हें रंगों से प्यार है उनके लिए ये रंग ही सबकुछ हैं. ऐसे कलाकार तो आपने खूब देखें होंगे जिनकी जिंदगी इन रंगों से ही चलती है लेकिन क्या पेंटिंग के शौकीन किसी जानवर को आपने देखा है. किसी जानवर को पेंटिंग करते पाया है कभी. जी, हां जानवर भी पेंटिंग करते हैं. इस समय वायरल हो रहे एक वीडियो में एक पेंगुइन रंगों के साथ खेलता और पेंटिंग करता दिखता है, वो भी बिना ब्रश हाथ में थामे.
 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक क्यूट सा पेंगुइन रंगों के साथ खेलता है. रंगों को देख वो बेहद एक्साइटेड हो जाता है और उछलने लगता है. एक लड़की पीले रंग को पेपर पर बिछा कर उस पर पेंगुइन को खड़ा कर देती है. इससे पेंगुइन के पैरों में रंग लग जाते हैं और वह सामने रखे पेपर पर फुदकते हुए चढ़ता है, तो रंग पेपर पर छप जाते हैं, ये बेहद खूबसूरत नजर आता है. पीले के बाद नीले रंगों को भी ये पेंगुइन कागज पर उतारता है. इस दौरान वह फुदकता, उछलता बेहद खुश नजर आता है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, हैप्पी फीट. वीडियो के अंत में लड़की, पेंगुइन के इस आर्ट को उसे दिखाती नजर आती है, पेंगुइन भी अपनी कलाकारी को खूब निहारता दिखता है.

वीडियो पर 1.8 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स मस्ती करते इस पेंगुइन का वीडियो देख मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मुझे भी ऐसी पेंगुइन आर्ट खरीदनी है, कहां मिलेगी. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, पेंगुइन कितना खुश नजर आ रहा है. बता दें कि हाल ही में एक डांसर के साथ डॉल्फिन का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें डॉल्फिन लड़की के साथ कदम से कदम मिलाती दिखती है.

Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD