क्या आपने कभी 'स्पाइडर गर्ल' देखी है, अगर नहीं तो देख लीजिए यह शानदार Video

अपने पालतू जानवरों के साथ लोग काफी टाइम स्पेंड करते हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी को मकड़ी (spider) पालते और उसके साथ खेलते देखा है, अगर नहीं तो आइए आपको दिखाते हैं 'स्पाइडर गर्ल' का एक शानदार वीडियो.

Advertisement
Read Time: 15 mins
'

डॉग-कैट, खरगोश और पैरेट सहित अन्य जानवरों को पालने का शौक तो कई लोगों को होता है और अपने जानवरों से लोगों को खासा लगाव भी हो जाता है. अपने पालतू जानवरों के साथ लोग काफी टाइम भी स्पेंड करते हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी को मकड़ी (spider) पालते और उसके साथ खेलते देखा है, अगर नहीं तो आइए आपको दिखाते हैं स्पाइडर गर्ल का एक शानदार वीडियो.

यहां देखें वीडियो

स्पाइडर मैन नहीं, स्पाइडर गर्ल है यह क्यूट बच्ची

स्पाइडर मैन के आपने कई किस्से, कहानियां और फिल्में तो देखी ही होगी, लेकिन क्या आपने रियल लाइफ में स्पाइडर गर्ल देखी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर स्पाइडर गर्ल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी सी क्यूट बच्ची बड़ी-बड़ी मकड़ियों के साथ खेलती नजर आ रही है. बच्ची, एक मकड़ी को अपने हाथ में उठाकर उसे दुलार कर रही है और मकड़ी भी बच्ची के एक हाथ से दूसरे हाथ पर आराम से घूम रही है, तो वहीं दूसरी मकड़ी बच्ची की पीठ पर आराम फरमा रही है. बच्ची और मकड़ियों को देखकर लगता है कि, उनके बीच काफी गहरी दोस्ती है और वह हर दिन इसी तरह साथ खेलते हैं, जबकि आमतौर पर ज्यादातर लोगों को मकड़ी से काफी डर लगता है.

Video: हाथ में मोबाइल लिए देखिए बंदर के टशन, मानो कर रहा हो किसी सीक्रेट मिशन की प्लानिंग !

Advertisement

मकड़ी और बच्ची की अनोखी दोस्ती देखकर हैरान हैं लोग

मकड़ी और छोटी बच्ची का यह शानदार वीडियो फिगन नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'ओएमजी मुझे तो हार्ट अटैक पड़ जाएगा.' इस वीडियो को नेटिजंस खूब पसंद कर रहें हैं और लगभग 24 घंटों में ही वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को रिट्विट भी कर चुके हैं.

Advertisement

करीना कपूर बेटे तैमूर के साथ डिनर के लिए निकलींं

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में